बॉलीवुड

Video: ‘मेरी शादी की उम्र हो चुकी है’ कह कर सलमान ने कैटरिना को किया था प्रपोज,लेकिन मिला यह जवाब

‘सलमान खान की शादी कब होगी?’ इसका जवाब तो शायद अब खुद भगवान को भी नहीं पता होगा. भाईजान 54 साल के हो गए हैं लेकिन अभी तक उनकी शादी का कोई ठिकाना नहीं है. अब ऐसा नहीं है कि भाईजान की लाइफ में कोई लड़की नहीं आई हो. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुंदर लड़कियों को डेट किया है. फिर चाहे वो ऐश्वर्या राय हो या जैकलिन फर्नांडिस. वैसे भाई का सबसे ज्यादा गहरा रिश्ता कैटरीना कैफ के साथ था. ये दोनों आज की तारीख में सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक जमाना था जब दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हुआ करते थे. कईयों को तो यकीन होने लगा था कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक साथ कई हिट फ़िल्में दी है. इसमें ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि सलमान एक बार कैटरिना को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके हैं. इस घटना का एक पुराना विडियो भी इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है. जब सलमान कैटरिना को प्रपोज करते हैं तो उनका रिएक्शन देखने लायक होता है.

मेरी शादी की उम्र हो चुकी है – सलमान

इस वायरल विडियो को सलमान खान के फैन पेज ने पोस्ट किया है. विडियो में सलमान कैटरिना को हंसी मजाक में कहते हैं – “मेरी शादी की उम्र हो चुकी है, आप मुझे अच्छी लगती हैं, शादी का इरादा है.” सलमान का ये प्रपोजल सुन कैटरिना की हंसी निकल जाती है. ये सब कुछ वैसे तो हंसी मजाक में ही होता है लेकिन सोचिए यदि कैटरिना इसे सीरियसली ले लेती तो शायद आज भाईजान मैरिड मेन कहलाते. आप इस मजेदार विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

लोगों को पसंद आ रहा विडियो

सोशल मीडिया पर सलमान का ये मैरिज प्रपोजल बड़ा वायरल हो रहा है. खासकर भाईजान के फैंस को ये विडियो बड़ा ही पसंद आ रहा है. इस विडियो को अभी तक 84 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. किसी को सलमान का विडियो पसंद आ रहा है तो कोई ये कह रहा है कि यदि कैटरिना से भाईजान की शादी हो जाती तो आज उनकी गोद में बच्चे खेल रहे होते.

दिवाली पर आ सकती है ‘राधे’

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ (Radhe: Your Most Wanted Hero) पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका. अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं. इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Back to top button