बॉलीवुड

तलाक के बाद इन 7 एक्ट्रेस का शादी से उठ गया विश्वास, दोबारा पार्टनर ढूंढने की नहीं हुई हिम्मत

शादी होने पर जितनी ख़ुशी होती है, उसके टूटने पर उससे भी ज्यादा दुख होता है. आमतौर पर जब लड़की का तलाक होता है तो वो अपने लिए दूसरा लाइफ पार्टनर देखने लग जाती है. लेकिन कुछ ऐसी भी होती है जो शादी टूटने के गम से उबर नहीं पाती और हमेशा सिंगल रहने की ठान लेती हैं. आज हम आपको 7 ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं.

अमृता सिंह (Amrita Singh)

अमृता सिंह ने साल 1991 में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी रचाई थी. हालाँकि शादी के 13 साल बाद ही दोनों का 2004 में तलाक हो गया था. एक जमाना था जब ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे. लेकिन फिर इनकी मैरिड लाइफ में दिक्कतें आना शुरू हो गई. तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी रचा ली जबकि अमृता ने सिंगल रहना ही पसंद किया. आज वे अकेली ही अपने दोनों बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की परवरिश कर रही है.

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

मनीषा अपने जमाने की मशहूर अदाकारा है. उन्होंने साल 2010 में सम्राट दहल (Samrat Dahal) से शादी रचाई थी. हालाँकि ये शादी महज दो सालों में ही तलाक पर जा पहुंची. 2012 में दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया था. इतने छोटे समय की शादी से मनीषा का दिल टूट गया. तब से वे अकेले ही रहना पसंद कर रही है.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)

पूजा का बॉलीवुड करियर बहुत ही शार्ट रहा है. हालाँकि उन्होंने जितने भी रोल किये वे फेमस हो गए. पूजा ने 2003 में विडियो जॉकी मनीष मखीजा (Manish Makhija) से शादी रचाई थी. हालाँकि 11 साल बाद 2014 में दोनों का तलाक हो गया. बस तब से ही पूजा को सिंगल रहना पसंद है.

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी एक जमाने में सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. वे 1980 में ‘मिस इंडिया’ भी बनी थी. उन्होंने 1996 में इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) से शादी रचाई थी. फिर 2010 में दोनों का तलाक हो गया था. इस तलाक की वजह अजहर का बैडमिन्टन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) से अफेयर था.

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary)

महिमा एक जमाने में बॉलीवुड की सबसे ग्लेमरस अभिनेत्री हुआ करती थी. महिमा ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherjee) से 2006 में शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें एक बेटी अर्याना चौधरी (Aryana Chaudhry) भी हुई. लेकिन कुछ मतभेदों के चलते दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया. बस तभी से महिमा सिंगल लाइफ जी रही है.

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

बॉलीवुड में बेहतरीन और अलग एक्टिंग करने के लिए जानी जाने वाली कोंकणा सेन ने साल 2010 में एक्टर रणवीर शूरी (Ranvir Shorey) से शादी रचाई थी. हालाँकि शादी के पांच सालों के अंदर ही दोनों में मतभेद हुए और इन्होने तलाक ले लिया.

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा ने इंटरनेशनल गोल्फ प्लेयर ज्योति रंधवा (Jyoti Randhawa) से साल 2001 में शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें जोरावर रंधवा (Zorawar Randhawa) नाम का एक बच्चा भी हुआ. लेकिन दुर्भाग्यवश ये शादी ज्यादा दिनों तक ना चल सकी. शादी के 13 सालों बाद यानी 2014 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद चित्रांगदा ने कभी दूसरी शादी करने का नहीं सोचा. वे अपनी सिंगल लाइफ ही एन्जॉय कर रही है.

Back to top button