राजनीति

योगी के ऊपर आरोप लगाने वाले आईपीएस ऑफिसर ने मांगी माफी…. देखें वीडियो!

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके हैं। उनके मुख्यमंत्री बनते ही विरोधियों के होश उड़ गए। सभी लोग ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर बीजेपी ने योगी को ही सीएम को क्यों चुना। जबकि दूसरी ओर योगी के समर्थक इस बात से बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। योगी ने उत्तर प्रदेश की कमान संभालते ही कई क्रांतिकारी कदम उठाये और प्रदेश के विकास में लग गए। उन्होंने बूचडखानों को भी बंद कराना शुरू कर दिया है।

अलग-अलग मुद्दों से साधा जा रहा है निशाना:

योगी के इस कदम से उनके विरोधी एकदम हैरान हो गए हैं। योगी के विरोधी अलग-अलग मुद्दों के बहाने उन पर निशाना साध रहे हैं। अभी हाल ही में लखनऊ पुलिस मुख्यालय में तैनात आईपीएस हिमांशु कुमार ने योगी आदित्यनाथ पर बहुत ही संगीन आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया था। हिमांशु ने अपने ट्वीट में कहा कि योगी सरकार बनते ही यादव सरनेम वाले लोगों का तबादला किया जा रहा है।

ट्वीट के बाद मच गया हडकंप:

हिमांशु के ट्वीट के बाद पूरे राज्य में हडकंप मच गया। केवल यही नहीं हिमांशु ने अपने ट्वीट में एक पत्रकार को भी टैग किया था। इसके बाद उस ट्वीट पर तरह-तरह की टिप्पणियां आनी शुरू हो गयी। हिमांशु के ट्वीट ने अधिकारियों और नेताओं में हडकंप मचा दिया। हिमांशु के ट्वीट को बगावत की तरह देखा जाने लगा। इस वजह से बहुत जल्दी ही बवाल की स्थिति पैदा हो गयी। अपने ट्वीट पर बढ़ते बवाल को देखकर हिमांशु कुमार ने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट किया और तुरंत एक दूसरा ट्वीट किया।

हिमांशु कुमार को हो गया अपनी गलती का अहसास:

यही नहीं हिमांशु ने सीएम ऑफिस के एक ट्वीट को रीट्वीट भी किया। उसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों का जिक्र किया। हिमांशु कुमार के ट्वीट डिलीट करने के बाद दूसरा ट्वीट लिखने की वजह से हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि या तो हिमांशु कुमार को अपनी गलती का अहसास हो गया है या वह अपने पहले ट्वीट में अपनी बात सही तरह से नहीं रख पाए थे। फिलहाल यह मामला खत्म हो गया है।

वीडियो देखें-

***

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close