समाचार

पीएम इमरान खान ब्लॉगर सिंथिया के साथ बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, टीवी होस्ट ने किया दावा

पाकिस्तान की टीवी होस्ट अली सलीम उर्फ बेगम नवाजिश अली ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी. रिची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे। दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार सें बातचीत करते हुए  अली सलीम ने इस बात का खुलासा किया है। अली सलीम अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी. रिची की दोस्त हैं। गौर है कि अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी. रिची ने हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक और पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे और कहा था कि रहमान मलिक ने उनके साथ रेप किया था।

पीएम इमरान ने दिया था शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर

रहमान मलिक पर लगाए गए इन्हीं आरोपों को लेकर जब पाकिस्तानी पत्रकार ने अली सलीम से बात की तो उन्होंने कहा कि सिंथिया ने उनसे कभी भी इस बारे में बात नहीं की कि रहमान मलिक ने उनका रेप किया था। अली सलीम ने कहा कि उन्होंने मुझसे इमरान खान के शारीरिक संबंध बनाने वाले ऑफर के बारे में बताया, लेकिन उन्होंने मुझे पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक द्वारा किए गए रेप वाली बात नहीं बताई।

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर बात करते हुए अली ने कहा कि उनके मन में रहमान मलिक के लिए कोई भी सहानुभूति नहीं है। क्योंकि जब बेनजीर भुट्टो की हत्या की गई थी। उस दौरान रहमान मलिक को उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी और वो हत्या की पूर्व संध्या पर प्रभारी व्यक्ति थे। लेकिन सुरक्षा प्रदान करने में वो विफल रहे। उनकी विफलता पर जांच करने की जगह राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने उन्हें देश का गृह मंत्री बनाया था। हालांकि अली ने ये भी साफ किया कि उनसे सिंथिया ने रहमान मलिक से बलात्कार के बारे में कभी बात नहीं की।

क्या है पूरा मामला

हाल ही में सिंथिया डी रिची ने फेसबुक लाइव के जरिए पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके साथ बलात्कार किया है। आरोप लगाते हुए सिंथिया ने कहा था कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के रहमान मलिक ने साल 2011 में अपने आवास पर उनके साथ रेप किया था। फेसबुक लाइव में सिंथिया ने कहा कि ‘मुझे लगा था कि वीजा को लेकर बैठक है। वहां मुझे फूल दिए गए और ड्रिंक दी गई।’

वहीं इतने समय तक चुप रहने पर सिंथिया डी रिची ने कहा कि मैं उस समय इसलिए चुप रही। क्योंकि वहां उन्हीं की सरकार थी और ऐसे में मेरी कौन मदद करता?’

पूर्व प्रधानमंत्री पर लगाया प्रताड़ित का आरोप

सिंथिया ने रहमान मलिक के अलावा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी और एक अन्य मंत्री पर प्रताड़ित का आरोप भी लगाए हैं। सिंथिया का दावा है कि इन दोनों नेताओं ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था। हालांकि सिंथिया के इन आरोपों पर युसुफ रजा गिलानी के बेटे अली हैदर गिलानी ने जवाब देते हुए इन्हें सिरे से खारिज किया है।

सिंथिया की और से लगाए गए इन आरोपों से पाकिस्तान का राजनीति में उथल पुथल मच गई है। वहीं अब अली सलीम ने पाकिस्तान के पीएम पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि अभी तक अली सलीम के द्वारा किए गए इस खुलासे पर सिंथिया की और से कोई बयान नहीं आया है।

Back to top button