विशेष

नवाजुद्दीन की भतीजी का एक और चौंकाने वाला खुलासा, कहा- चाचा मेरे साथ ग़लत काम करते थे

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने छोटे भाई पर लगे इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि पारिवारिक मसलों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। पहले उनकी पत्नी आलिया ने उनके परिवार पर शोषण का आरोप लगाते हुए तलाक मांगा था। वहीं उनकी भतीजी ने  चाचा मिनाजुद्दीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब उनकी भतीजी ने  यौन शोषण को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके चाचा उन्हें हाथ लगाते थे और मना करने पर उनके साथ क्या किया गया था।

शादी के बाद भी झेला यौन शोषण

पीड़िता ने एक साइट को बताया कि जब मैं 9 साल की थी तबसे मेरे चाचा मेरे साथ ये दुर्व्यवहार करने लगे थे। वो मेरी जांघो को छूते थे। उस वक्त मैं एक छोटी बच्ची थी। मैं समझ नहीं पाती थी कि वो मेरे साथ क्या गलत कर रहे हैं। उस वक्त मुझे ऐसा लगता था कि वो मेरे चाचा हैं और मुझे प्यार कर रहे हैं। मेरे साथ बहुत सालों तक ऐसा ही होता रहा, लेकिन मैं बहुत बड़े होने के बाद भी इस बात को समझ नहीं पाई थी।

आगे नवाज की भतीजी ने बताया कि जब मैं 14 साल की थी तो हम लोग परिवार के साथ बाहर गए थे। उस वक्त मैं अपने कमरे में गेम खेल रही थी। वो मेरे बगल आकर लेट गए और मुझे छूने लगे। मुझे बहुत खराब महसूस हुआ। उस वक्त मुझे लगा कि बाकी अंकल तो मुझे इस तरह से प्यार नहीं करते हैं। जब मैं 18 साल की हो गई तब तक मेरे साथ ये सब चलता रहा।

मना करने पर की थी पिटाई

बात यहां भी नहीं रुकी। मैं दिल्ली में थी और अपने पति के साथ रिलेशन में थी। चाचा मेरे पास आए और उन्होंने खुलकर मुझसे बोला कि वो सेक्स करना चाहते हैं। उन्होंने मेरा हाथ कस के पकड़ा और धक्का दिया। जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने अपनी बेल्ट निकाली और मुझे पीटने लगे। मेरे पूरे शरीर पर चोट के जख्म और निशान पड़े हैं। सबूत के तौर पर मेरी इस चोट की तस्वीरें मौजूद हैं।

मैंने उस वक्त अपनी ये तस्वीरें अपने पति को भेज दी थी और कहा था कि मुझे घर ले चलो। अगर उन्होंने मुझे नहीं बचाया होता तो मैं आत्महत्या कर लेती। आगे पीड़िता ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मेरे बड़े पापा नवाजुद्दीन मेरी इस तकलीफ को समझेंगे, लेकिन उन्होंने भी अपने हाथ खड़े कर दिए थे। उनका कहना था कि चाचा हैं ऐसा नहीं कर सकतें।

वहीं नवाजुद्दीन ने इन सारी बातों पर कहा कि आपकी चिंता के लिए धन्यवाद लेकिन मैं अभी इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। गौरतलब है कि अभी तक नवाजुद्दीन सिर्फ अपनी पत्नी के तरफ से लगाए गए आरोपों को झेल रहे थे, लेकिन अब उनकी ही भतीजी ने अपने छोटे चाचा मिनाजुद्दीन पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं।दूसरी तरफ आरोपी मिनाजुद्दीन का कहना है कि इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले व्यक्ति के इरादों का साफ पता चलता है और सच बहुत जल्द ही लोगों के सामने आ जाएगा।

Back to top button