विशेष

माँ लिफ्ट मांग घर ले जाती थी, बेटी शारीरिक संबंध बनाती थी, फिर जो होता था वो हैरान कर देगा

‘हनीट्रैप’ ये शब्द आप सभी ने कई बार सूना होगा. हनीट्रैप उसे कहते हैं जब कोई महिला अपने हुस्न के जाल में किसी मर्द को फंसाती है और फिर उसे ब्लैकमेल कर पैसे एठती है. आज हम आपको ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला बताने जा रहे हैं. इस मामले में माँ बेटी साथ मिलकर मर्दों को टारगेट करते थे. पहले वे बहला फुसलाकर उन्हें अपने घर ले जाते थे और फिर शारीरिक संबंध तक बना लेते थे. इतना ही नहीं वे इस पुरे क्रार्यक्रम की रिकॉर्डिंग भी कर लेते थे. इसके बाद पुरुषों को ऐसी ऐसी धमकियां देकर ठगा जाता था कि कोई भी घबरा जाए.

लिफ्ट के बहाने ले जाती है घर

यह पंजाब के पटियाला की एक पुरानी घटना है. यहाँ पीड़ित बलदेव सिंह 30 सितंबर को अपनी कार लेकर रास्ते से गुजर रहा था. तभी एक महिला ने उससे लिफ्ट मांगी. बलदेव ने उसे लिफ्ट दे दी. इसके बाद महिला उसे चाय पिलाने के बहाने अपने घर ले गई. यहाँ महिला ने बलदेव की मुलाकात उसकी बेटी से करवाई. ये माँ बेटी बलदेव से बहुत मीठी चुपड़ी बातें करने लगे. इस दौरान महिला की एक पड़ोसन भी इसमें शामिल हो गई.

बेटी ने बनाए संबंध, माँ ने की रिकॉर्डिंग

इस घटना के कुछ दिनों बाद महिला ने बलदेव को फिर से बहला फुसला कर अपने घर बुला लिया. इस बार बलदेव ने महिला की बेटी संग शारीरिक संबंध बनाए. इसकी महिला ने पूरी रिकॉर्डिंग भी कर ली. अब ये महिला बलदेव को विडियो वायरल कर देने की धमकी देकर डराने धमकाने लगी.

माँ बेटी ने की 50 हजार की मांग

महिला ने बलदेव का मोबाइल, आधार कार्ड व एक हजार रुपये छीन लिए. इसके बाद वे 50 हजार रुपए की मांग करने लगी. महिला ने बलदेव को धमकी दी की यदि उसने ये रकम नहीं दी तो वो ये विडियो सबको दिखा देगी. थाना पातड़ां के इंचार्ज रणबीर सिंह के अनुसार बलदेव ने भावताव कर 25 हजार में सौदा तय कर दिया. हालाँकि पैसे लेने के बावजूद उन्होंने बलदेव को उसका सामान नहीं लौटाया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलदेव जब घर पहुंचा तो उसने सारा वाक्या अपने साले को बाताया. इसके बाद दोनों ने थाना पातड़ां पुलिस में शिकायत दर्ज की. अब पुलिस ने भी आरोपियों को पकड़ने के लिए एक जाल बिछा दिया. उन्होंने बलदेव को 10 हजार रूपए लेकर महिला के घर भेजा. यहाँ पुलिस अचानक से आ धमकी और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार एक महिला अभी भी फरार है. इसके साथ ही पुलिस ने बलदेव का आधार कार्ड सहित अन्य सामान बरामद कर उन्हें वापस कर दिया.

उम्मीद है कि इस घटना से आप सब भी एक सिख लेंगे. अगली बार से यदि कोई अंजान महिला आपके अधिक करीब आने की कोशिश करे तो पहले ये सुनिश्चित कर ले कि कहीं आप हनीट्रैप में फंसने तो नहीं जा रहे हैं. खासकर जब बात महिला संग शारीरिक संबंध बनाने की हो तो अपने आसपास नजर दौड़ा चेक कर ले कि आपकी विडियो रिकॉर्डिंग तो नहीं हो रही है. वरना आपको भी हजारों रुपए की चपत लग सकती है.

Back to top button