समाचार

पिता के इलाज के लिए केजरीवाल से युवती ने मांगी मदद, मगर कोई नहीं आया सामने, पिता ने तोड़ा दम

केजरीवाल दूसरी महिला के जुल्फों पर ट्वीट करने में व्यस्त रहे और यहां दिल्ली दम तोड़ता रहा

इस समय देश की राजधानी दिल्ली कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित हो चुकी है और दिल्ली में रोज 1 हजार से अधिक केस आ रह है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दावा है कि दिल्ली कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है और दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना बेड की संख्या बढ़ा दी गई है। लेकिन केजरीवाल के ये दावे अब गलत साबित हो रहे हैं और दिल्ली वासियों को अस्पतालों में इलाज तक करवाने की सुविधा नहीं मिल पा रही है।

आज दिल्ली के एक बुजुर्ग ने दिल्ली के LNJP अस्पताल के सामने अपना दम तोड़ दिया। दरअसल ये बुजुर्ग कोरोना वायरस से संक्रमित था और जब इस बुजुर्ग को इनके परिवार वाले LNJP अस्पताल लेकर गए तो अस्पताल वालों ने इन्हें भर्ती करने से मना कर दिया। वहीं सही समय पर इलाज ना मिलने पर इस बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई। इस बुजुर्ग शख्स की बेटी अमरप्रीत ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार के इंतजामों की पोल खोली।

अमरप्रीत के अनुसार उनके पिता को तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी हो रही ही थी। मदद के लिए अमरप्रीत ने कोरोना हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद अमरप्रीत अपने पिता को फौरन LNJP अस्पताल लेकर गई। लेकिन वहां पर अस्पताल वालों ने इनके पिता को भर्ती नहीं किया और इस दौरान ही अमरप्रीत के पिता ने दम तोड़ दिया।

ट्टीट कर केजरीवाल से मांगी थी मदद


अमरप्रीत के पिता को तुरंत अस्पताल में शिफ्ट किया जाना था और कोरोना हेल्पलाइन नंबर के काम ना करने के कारण अमरप्रीत ने तुरंत एक ट्वीट किया। जिसमें इन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री से मदद मांगी। लेकिन इनकी मदद किसी ने भी नहीं की। अमरप्रीत ने मदद के लिए कई सारे ट्वीट किए लेकिन कोई भी इनकी मदद के लिए सामने नहीं आया।

वहीं अब पिता की मौत होने के बाद अमरप्रीत अपना और अपने परिवार वालों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने को लेकर मदद मांग रही हैं। अमरप्रीत ने एक ट्वीट कर कहा है कि उनके परिवार में उनकी मां, भाई, भाई की पत्नी और दो बच्चे हैं और ये जल्द से जल्द अपने परिवारवालों का टेस्ट करवाना चाहती हैं। लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है।

केजरीवाल दूसरी महिला के जुल्फों पर ट्वीट करने में व्यस्त रहे

खुली केजरीवाल की पोल

दिल्ली में रोज कोरोना वायरस के काफी नए केस आ रहे हैं और मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। जिससे से साफ जाहिर होता है कि केजरीवाल की सरकार कोरोना वायरस को नियंत्रण करने में असफल रही हैं और दिल्ली में कोरोना वायरस को लेकर अस्पतालों में सही इंतजाम भी नहीं किए गए हैं।

दिल्ली सरकार कर रही है झूठे दावे

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के 23 हजार से अधिक केस आ चुके हैं और हैरान करने की बात ये है कि लोगों को अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती नहीं किया जा रहा है। क्योंकि अस्पताल में कोरोना बेड पूरी तरह से भरे हुए हैं। लेकिन केजरीवाल अपनी नाकामियों को छुपाने में लगे हुए हैं और लोगों से झूठे दावे कर रहे हैं।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू