समाचार

आलिया के बाद भतीजी ने नवाजुद्दीन के भाई पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बचपन में चाचा ने मेरे साथ ग़लत काम..

नवाजुद्दीन के परिवार के खिलाफ अभी तक सिर्फ उनकी पत्नी बोल रहीं थी, लेकिन अब उनकी भतीजी का बयान भी आया है

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन का पत्नी से तलाक का मुद्दा अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि उनके परिवार का नाम फिर चर्चा में आ गया। नवाज की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस देते हुए कई आरोप लगाए थे। वहीं अब उनके ही घर की भतीजी ने नवाजुद्दीन के भाई और अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बता दें कि नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में अपने चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। भतीजी की इस शिकायत के बाद से नवाजुद्दीन के परिवार के खिलाफ मुसीबतें और बढ़ गई हैं।

भतीजी ने लगाया यौन शोषण का आरोप

एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने कहा कि ये मामला उस वक्त का है जब मैं 9 साल की थी। मैं सिर्फ 2 साल की थी जब मेरे मम्मी-पापा ने तलाक ले लिया था। मेरे पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसके बाद मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी थी। मेरे साथ हिंसा हुई थी। मेरे चाचा ने मुझे गलत तरीके से छुआ था। जब छोटी थी तो इस बात को समझ नहीं पाई, लेकिन जब मैं बड़ी हुई तो मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने मेरे साथ कितना गलत किया था। उनका हर तरह का टच गलत था।

पीड़िता ने कहा कि मैंने कोर्ट मैरिज की, लेकिन शादी के बाद मुझे और मेरे ससुराल वालों को मेरा परिवार परेशान कर रहा है।मेरे खुद के पिता और बड़े पापा यानि कि नवाजुद्दीन भी इसमें शामिल हैं।उन्होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए हैं। अगर वो उस समय सख्ती दिखाते तो ये सब ना होता। मैंने जब यौन शोषण वाली बात बताई थी तब भी किसी ने मेरा यकीन नहीं किया था।आज भी हर 6 महीने पर मेरे पिता केस फाइल करते हैं, लेकिन मेरी शिकायत के बाद भी वो कुछ ना कुछ तो करेंगे।

बड़े पापा नवाज से भी नहीं मिली मदद

नवाजुद्दीन की भतीजी ने कहा कि इन सारी परेशानियों मे सिर्फ मेरे पति ने मेरा साथ दिया। मेरे साथ जो शारीरिक हिंसा हुई थी उसके सारे सबूत मेरे पास हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का भी लगा कि मेरे बड़े पापा यानि की नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने इसमें कभी मेरा साथ नहीं दिया। एक बार उन्होंने मुझसे पूछा था कि जिंदगी में कुछ बनना है?  तो मैंने उन्हें सबसे पहले अपने अतीत के बारे में बताया था। मुझे लगा था कि वो इंडस्ट्री में काम करते हैं उनकी सोच अलग होगी, लेकिन उन्होंने भी मुझे टाल दिया और कहा कि चाचा ऐसा कभी नहीं कर सकते।

बता दें कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया द्वारा तलाक का नोटिस दिए जाने के बाद उनके परिवार की चर्चा तेज हो गई है। आलिया ने भी उनकी शादी टूटने का एक कारण नवाजुद्दीन के भाई को बताया था। उनका कहना था कि नवाजुद्दीन का भाई उन पर हाथ भी उठा चुका है और परिवार वाले भी शारीरिक शोषण करते हैं। उन्होंने कहा था कि भले ही नवाजुद्दीन ने मुझ पर हाथ ना उठाया हो, लेकिन उन्होंने कभी इसके खिलाफ नहीं बोला। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन की पहली पत्नी ने भी उनके परिवार के खिलाफ आरोप लगाते हुए तलाक लिया था।

Back to top button