बॉलीवुड

लग्जरी कारें खरीदने में बॉलीवुड स्टार्स से पीछे नहीं ये 4 टीवी सितारें, करोड़ों में है इनकी कीमत

हम सभी बॉलीवुड सितारों और उनकी लग्जरी से भरी लाइफस्टाइल से भलीभांति परिचित है. ये फ़िल्मी सितारें करोड़ो में कमाते हैं और फिर उस हिसाब से आलिशान जिंदगी भी जीते हैं. आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स को टीवी के सितारों से ऊपर आंका जाता है. लेकिन ये पूरी तरह सच नहीं है. कई बार कुछ टीवी सितारें बॉलीवुड स्टार्स से भी ज्यादा फेमस और अमीर होते हैं. टीवी में काम कर ये भी लाखों करोड़ों छाप ही लेते हैं. ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत के उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनके पास एक से बढ़कर एक ब्रांडेड और लग्जरियस कारें हैं.

बता दें कि एक बार कोई कलाकार टीवी पर पॉपुलर हो जाए तो उसे एक सिंगल एपिसोड करने के भी लाखों रुपए मिल जाते हैं. अब इंडियन टीवी सीरियल्स तो बहुत लम्बे खींचते हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये लोग कितनी अच्छी कमाई करते होंगे. यही कारण है कि इनका गाड़ियों का कलेक्शन भी लाजवाब है. इनके भी बॉलीवुड सितारों की तरह बड़े बड़े शौक है. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जानते हैं कि किस टीवी कलाकार के पास कौन सी आलिशान कार है.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

25 वर्षीय शिवांगी जोशी टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार करती है. कुछ समय पहले ही शिवांगी इंटरनेशनल ब्रांड जैगुआर (Jaguar) की लेटेस्ट मॉडल वाली कार खरीदी थी. वर्तमान में इस कार की कीमत 1 करोड़ रुपए के आसपास है.

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

33 वर्षीय दीपिका कक्कड़ पॉपुलर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से फेमस हुई थी. इसके अलावा वे बिग बॉस 12 की विजेता भी रह चुकी है. दीपिका टीवी की दुनिया का फेमस फेस है. उन्होंने अपने टीवी करियर में बहुत पैसे कमाएं है. उनके पास एक ब्लू बीएमडब्ल्यू ( BMW) कार है. इसके अलावा अपने पति शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) के साथ मिलकर उन्होंने BMW X4 भी खरीदी थी. बता दें कि BMW ब्रांड की करें 60 लाख से शुरू होती है.

पार्थ समथान (Parth Samthaan)

29 वर्षीय पार्थ ‘कसौटी जिंदगी के’ सीरियल में अनुराग बासु का किरदार प्ले कर रहे हैं. पार्थ के पास सफ़ेद रंग कि चमचमाती  मर्सेडीज बेंज है. इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा की थी. इस ब्रांड की कारें 40 लाख से 2 करोड़ रुपए तक की आती है.

मोनालिसा (Monalisa)

37 वर्षीय अंतरा बिस्वास उर्फ़ मोनालिसा को हम ‘नज़र’ सीरियल में देख चुके हैं. इसके अलावा वे ‘बिग बॉस 10’ में भी दिखाई दी थी. मोनालिसा ने भोजपुरी फ़िल्में भी बहुत की है. उनके पास सफेद रंग की ऑडी (Audi) कार है. इसकी एक तस्वीर भी वे सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी है. ऑडी ब्रांड की कारें 50 लाख से लेकर 2 करोड़ तक की आती है.

उम्मीद करते हैं कि आपको ये कारें पसंद आई होगी. लगभग हर इंसान का ये सपना जरूर होता है कि वो जब अच्छे पैसे कमाने लगे तो एक शानदार कार खरीदें. आजकल ब्रांडेड और महँगी कारों का एक सोशल स्टेटमेंट भी बन गया है. शौक के साथ साथ लोग शो-बाजी के लिए भी इसे खरीदते हैं.

Back to top button