बॉलीवुड

‘गुत्थी’ के बाद इस नए किरदार में दिखें सुनील ग्रोवर, Video देख हंसी नहीं रुकेगी

इस कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने मनोरंजन की दुनिया पर भी गहरा असर डाला है. इसकी वजह से यहाँ न तो टीवी शोज की शूटिंग हो रही है और ना ही कोई नई फिल्म के शूट्स हो रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी जगत को करोड़ो रुपए का नुकसान हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ सितारें भी घर में खाली बैठे हैं. इस दौरान ये लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. पॉपुलर कॉमेडियन और एक्‍टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की बात करें तो वे भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को गुदगुदाते रहते हैं.

कॉमिक टाइमिंग के किंग है सुनील

सुनील ग्रोवर की कॉमिक टाइमिंग बड़ी कमाल की है. वे जिस भी किरदार को प्ले करते हैं वो फेमस हो जाता है. खासकर उनका गुत्‍थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी वाला करैक्टर आज भी लोगो को अच्छे से याद है. सुनील को असली पॉपुलैरिटी गुत्‍थी के किरदार से ही मिली थी. वे पुरुष के साथ साथ महिलाओं के किरदार भी अच्छे से निभा लेते हैं. हाल ही में सुनील ने गुत्थी से अपोजिट रत्नागिरी (Ratnagiri) का करैक्टर प्ले किया है. जहाँ गुत्थी एक मिडिल क्लास और गाँव टाइप की लड़की थी तो वहीं उनका ये रत्नागिरी वाला किरदार एक हाई क्लास और मॉडर्न लड़की का है.

क्या है विडियो में?

विडियो में सुनील कहते हैं – “अब मेरा दिमाग खराब हो रहा है. कल रात मैंने केतन से ब्रेकअप कर लिया. मैंने उससे माँगा ही क्या था. मेरा बेकिंग करने का मन कर रहा था. मैंने बस इतना कहा कि मुझे मुझे ब्लूबेरी चाहिए. वो कहता है मुझे ब्लूबेरी तो लॉकडाउन के बाद ला दूंगा. मतलब सच में? लॉकडाउन के बाद तो मैं ही जा कर ले लूंगी. बड़ा एहसान करेगा मेरे पर. कहता है किशमिश डालो किशमिश. अब क्या मेरे जैसी लड़की किशमिश खाएगी? रियली? यू सन ऑफ़ रिच. मैं किशमिश खाऊँगी? मेरा उसका हो गया अब. सीरियसली. वो मुझे डिजर्व नहीं करता.


सुनील का ये नया विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. लोगो को इस विडियो में सुनील इंटरेस्टिंग लग रहे हैं. इसे देख लोगो की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. लोगों को सुनील का ये नया लुक बड़ा ही पसंद आ रहा है.

टाइम पास के लिए कर रहे ये काम

सुनील अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ ना कुछ फनी साझा करते ही रहते हैं. अब इस पुराने विडियो को ही ले लीजिए. इसमें वे फनी अंदाज में बताते हैं कि कैसे लॉकडाउन में Pub-G उनका टाइमपास कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Aajkal ichki vajeh che mela timepaach ho la hai.. G G G .. PUBG MOBILE! Aap kya kr rhe ho time pass ke liye? comments mein batao

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील को आखिर बार सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में देखा गया था.

Back to top button