बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत हैं रवि किशन की 23 साल की बिटिया, बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू : देखें तस्वीरें

रवि किशन से तो आप सभी परिचित ही होंगे। उन्होंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक में अपना सिक्का जमाया है, लेकिन आजकल वे फिल्मों से ज्यादा राजनीति में एक्टिव हैं। बता दें कि रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के सांसद हैं। वो अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रवि किशन सिनेमा से दूर हैं, मगर उनकी बेटी अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है। चौंक गए न आप, लेकिन ये सच है। चलिए आपको बताते हैं, रवि किशन के बेटी बारे में विस्तार से…

दरअसल, रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने बॉलीवुड फिल्म सब कुशल मंगल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना के साथ काम किया। बता दें कि सब कुशल मंगल में रीवा की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की थी। यह फिल्म 3 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर आई थी।

बेहद खूबसूरत हो गई हैं रवि किशन की बिटिया रानी

आपने रीवा के बचपन की तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन अब  23 वर्षीय रीवा काफी ग्लैमरस और हॉट दिखने लगी हैं। सब कुशल मंगल में भी उनके ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगाया गया है। आपको बता दें कि रवि किशन के 4 बच्चे हैं। जिनमें उनकी 3 बेटियां (रीवा, तनिष्क और इशिता) हैं, जबकि उनके बेटे का नाम सक्षम है। रवि किशन के पत्नी का नाम प्रीति है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि किशन काफी संघर्ष के बाद एक बड़े एक्टर बन पाए हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम पितांबर था, लेकिन उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं चल पाई थी।

संघर्षों के बाद सफल हुए रवि किशन

उनकी पहली फिल्म फ्लॉप जरूर रही, मगर उनका मनोबल कभी कम नहीं हुआ। वे लगातार आगे बढ़ते रहे। बता दें कि रवि किशन ने मुंबई में काफी संघर्ष किया और रवि किशन ने काजोल की फिल्म उधार की जिंदगी और शाहरूख खान के साथ फिल्म आर्मी में काम किया। इन दोनों ही फिल्मों में वे सपोर्टिंग रोल में रहे, लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। इन दो हिट फिल्मों में काम करने के बाद उनकी जिंदगी कुछ कुछ ठीक चलने लगी।

इसके बाद उनकी जिंदगी में एक बड़ा मोड़ आया, जब उन्हें साल 2003 में सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में एक्टिंग का मौका मिला। सलमान खान स्टारर फिल्म तेरे नाम ने उस समय काफी हिट रही थी। फैंस इस फिल्म के दीवाने हो गए थे। बता दें कि इस फिल्म के गाने आज भी कई लोगों के जेहन में ताजा हैं। रवि किशन की बात करें, तो इस फिल्म में उन्होंने पंडित रामेश्वर का किरदार निभाया था।

रवि किशन बिहार से आते हैं, इसलिए उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। रवि ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘सईयां हमार’ है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आपको बता दें कि, अब तक रवि किशन ने तकरीबन 350 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button