बॉलीवुड

बॉलीवुड के मशहूर विलेन रंजीत ने बेटी दिव्यांका के साथ किया ऐसा डांस, टाइगर श्रॉफ भी हो गए फैन

रंजीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उनका डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है

बॉलीवुड सितारें लॉकडाउन के चलते घरों में कैद हैं, लेकिन अपने फैंस से दूर नही हुए हैं। ये स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों से जुड़े हैं और हर दिन कुछ ना कुछ दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हिंदी सिनेमा में विलेन के तौर पर दमदार पहचाने बनाने वाले एक्टर रंजीत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने डांस का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। सबसे खास बात ये है कि इसमें उनकी बेटी उन्हें डांस सिखा रही हैं।

रंजीत ने शेयर किया डांस का वीडियो

इस वीडियो को रंजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि रंजीत अपनी बेटी के साथ महबूबा गाने पर डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो जिम में शूट किया हुआ दिख रहा है। इस वीडियो में रंजीत की बेटी उन्हें डांस सिखा रही हैं और वो अपनी बेटी के स्टेप्स फॉलो कर रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Nearing 80 yrs, only my daughter can make me dance (on her fingers)

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on


इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि रंजीत अपनी बेटी के साथ मस्ती कर रहे हैं। दोनों की कूल डॉटर-फादर वाली बॉन्डिंग साफ दिख रही है इस वीडियो को शेयर करते हुए रंजीत ने कैप्शन में लिखा- 80 साल के करीब। सिर्फ मेरी बेटी ही मुझे डांस करा सकती है( अपने इशारों पर)। इस वीडियो को देखकर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा शानदार गोली अंकल अच्छे लग रहे हैं आप। वहीं सूरज पंचोली ने भी कॉमेंट में हार्ट इमोजी बनाया है।

बॉलीवुड से दूर रहती हैं दिव्यांका

बता दें कि रंजीत की बेटी दिव्यांका जिम ओनर हैं और उनके ही जिम का ये वीडियो हैं। रंजीत भी कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जिम का वीडियो शेयर कर चुके हैं। रंजीत ने पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। इसमें वो अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। उन्होंने अपनी बेटी और पत्नी की ये तस्वीर शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

गौरतलब है कि रंजीत की बेटी दिव्यांका जिन्हें प्यार से घर में गीगी बुलाया जाता है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने का नहीं सोचा। वो मुंबई में जिम ओनर हैं और बॉडी फिटनेस पर भी ध्यान देती हैं। हालांकि अगर दिव्यांका फिल्मों में एंट्री ले लें तो बॉलीवुड की कई हसिनाओं को टक्कर दे देंगी।

पर्दे के विलेन असल जिंदगी में हैं हीरो

बात करें रंजीत की तो उनका असली नाम गोपाल बेदी है, लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम रंजीत कर लिया। रंजीत 80-90 के दशक में एक विलेन के रुप में उभरे और अपनी दमदार पहचान बनाई। रंजीत ने बॉलीवुड में करीब  200 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई पॉजिटिव रोल भी किए हैं, लेकिन उन्हें हमेशा एक विलेन के तौर पर ही याद किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

I wish I had done some more films with Helen ji. She was a great dancer. Vibrant, graceful, adorable and most importantly, a lovely human.

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on


फिल्मों के अलावा रंजीत टीवी शो ऐसा देश है मेरा और कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। रंजीत हाउसफुल सीरीज का भी हिस्सा रहे हैं। 80 की उम्र में भी रंजीत काफी फिट हैं और अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखते हैं। रंजीत आखिरी बार फिल्म हाउसफुल-4 में नजर आए थे। फिल्मों के अलावा रंजीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग यहां भी बहुत ज्यादा है।

Back to top button