बॉलीवुड

सिर्फ सलमान ही नहीं इन सितारों ने भी अपने को-स्टार को किस करने से किया था इनकार, चौका देंगे नाम

इस लिस्ट में बहुत से नाम ऐसे स्टार्स के हैं जो किसिंग सीन देने में बिल्कुल नहीं झिझकते

बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बहुत ही कम बनती हैं जिसमें एक भी किसिंग सीन ना हो। अगर पर्दे पर रोमांस दिखा रहे हैं तो एक ना एक किसिंग सीन जरुर रखा जाता है। कई बार इस सीन के जरिए ही फिल्म पर गहरा प्रभाव भी पड़ता है। हालांकि पर्दे पर इंटीमेट और हॉट सीन देने वाले कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने कई बार अपने को-स्टार को किस करने से मना भी किया है। ऐसा भी नहीं है कि उन्होंने पहले कभी किसिंग सीन नहीं दिए, लेकिन कुछ को-स्टार के साथ ये सेलेब्स नो किसिंगग क्लॉज के साथ ही काम करते हैं। आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने अपने को-स्टार को किस करने से कर दिया था इनकार।

सलमान-भाग्यश्री

बॉलीवुड के दबंग खान पर्दे पर कभी किसिंग सीन देते नजर नहीं आए। सलमान और भाग्यश्री को जब फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में कास्ट किया गया था तो रोमांस के साथ साथ उनका एक किसिंग सीन भी था। हालांकि भाग्यश्री और सलमान दोनों ही इस सीन के लिए सहज नहीं थे। ऐसे में सलमान ने खुलकर इस सीन के लिए मना कर दिया। वहीं सलमान ने कभी भी पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन नहीं दिए।

ऐश्वर्या-रनबीर कपूर

ऐश ने बॉलीवुड में इंटीमेट रोल बहुत कम किए हैं, लेकिन उन्होंने पहले भी किसिंग सीन दिए थे। हालांकि जब ऐश्वर्या को अपने से 9 साल छोटे रनबीर के साथ फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में कास्ट किया गया तो ऐश ने साफ तौर पर मना कर दिया। इस फिल्म में ऐश और रनबीर के कई क्लोज सीन दिखाए गए थे, लेकिन दोनों ने लिपलॉक नहीं किया। हालांकि दोनों की इंटेस कमैस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।

प्रियंका चोपड़ा- अन्नू कपूर

बॉलीवुड की देसी गर्ल अपनी एक्टिंग में जान डालने के लिए हर तरह के रोल करती हैं। उन्होंने पर्दे पर कई बार किसिंग सीन और बोल्ड सीन्स दिए हैं। हालांकि फिल्म ‘सात खून माफ’ में प्रियंका चोपड़ा को अन्नू कपूर के साथ एक किसिंग सीन शूट करना था, लेकिन प्रियंका ने इसके लिए साफ मना कर दिया था। प्रियंका बॉलीवुड में कई बार किसिंग सीन दे चुकी हैं।

करीना कपूर-अजय देवगन

करीना बॉलीवुड की सिर्फ बबली गर्ल नहीं है बल्कि पर्दे पर कई बार बोल्ड अवतार में भी नजर आई हैं। बेबो ने कई बार अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन भी दिए। हालांकि फिल्म ‘सत्याग्रह’ में करीना ने अजय देवगन को किस करने से मना कर दिया था। इसमें इनके रोमांटिक सीन को छिपे तौर पर दिखाया गया था। करीना इससे पहले कई स्टार के साथ काफी बोल्ड सीन दे चुकी हैं।

फवाद-आलिया

आलिया भट्ट की लगभग हर फिल्म में कई किसिंग सीन होती है। यहां तक की उन्हें मजाक में ‘न्यू इमरान हाशमी’ कहा जाता है। हालांकि ‘फिल्म कपूर एंड सन्स’ में आलिया को दो हीरो मिले थे। इस फिल्म में आलिया और फवाद का किसिंग सीन बेहद जरुरी था, लेकिन फवाद ने आलिया को किस करने से मना कर दिया था। इसके बाद से आलिया और फवाद में चीट किसिंग सीन शूट हुआ था।

Back to top button