दिलचस्प

पति-पत्नी की प्यारी सी जोड़ी ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

ऐसा सच कहा जाता है कि हर व्यक्ति के अंदर कोई ना कोई टैलेंट छुपा होता है, जिस को पहचानने की जरूरत है, जो व्यक्ति अपने अंदर के टैलेंट को पहचान लेता है तो वह अपना समाज में एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब हो जाता है, चाहे अमीर हो या गरीब हर किसी में टैलेंट होता है, इसी टैलेंट के बलबूते पर ही व्यक्ति का दुनिया भर में नाम होता है, अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर हम “टैलेंट” की बात क्यों कर रहे हैं? दरअसल, हम आज आपको एक पति-पत्नी के डांस के वीडियो के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, पति-पत्नी की इस खूबसूरत जोड़ी के डांस को सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने देखा है सभी ने जमकर तारीफ की है, इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हम आपको जिस पति-पत्नी के डांस के वायरल वीडियो के बारे में जानकारी दे रहे हैं इस वायरल वीडियो को भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो के अंदर एक खूबसूरत पति-पत्नी की जोड़ी दिखाई दे रही है, जो फिल्म “मुद्दत” के मशहूर गाने “प्यार हमारा अमर रहेगा, याद करेगा जहां” गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के अंदर इस पति-पत्नी की प्यारी जोड़ी के चेहरे पर जो मुस्कान है उसने दर्शकों का मन मोह लिया है, इनकी मुस्कान देखने लायक है, भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “यही तो प्यार है, हम अक्सर इस अनमोल खुशी को किसी बड़ी खुशी के इंतजार में अनदेखा कर देते हैं”।


सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के डांस का यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटों के अंदर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, और लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं, कुछ ही घंटों में इस वीडियो के ऊपर 9000 से अधिक व्यूज आ चुके हैं और इस वीडियो को लोग लगातार लाइक और रीट्वीट भी कर रहे हैं, पति-पत्नी की इस क्यूट सी जोड़ी को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी प्यार मिल रहा है, लोग कमेंट करके इनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।


पति पत्नी के इस डांस पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया है और इसने कमेंट में लिखा है कि “महोदय, खुश रहने के लिए बहुत ज्यादा पैसे, साधनों की आवश्यकता नहीं होती है, इनको अभाव की फिक्र नहीं, लेकिन अपना प्रभाव यह जोड़ी हम सबको सिखा गई, ईश्वर इनकी खुशियां बनाए रखें”, यूजर इस वीडियो को बहुत ही खूबसूरत वीडियो बता रहे हैं, एक यूजर ने एक बड़ा ही मजेदार कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “देश में लॉक डाउन है, प्यार में थोड़ी है”।


सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के चेहरे पर प्यारी मुस्कान देखकर एक यूजर ने कमेंट किया है कि “हालात चाहे जैसे हो, अगर एक सच्चा साथी का साथ हो…. तो बस खुशी को ढूंढ के आपके पास आना ही पड़ता है”।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close