बॉलीवुड

पति इरफान खान को याद करते हुए सुतापा ने बयां किया अपना दर्द, कहा- ‘जल्दी ही फिर मिलेंगे हम’

बॉलीवुड के दिग्गज और शानदार अभिनेता इरफान खान हम सभी को अलविदा कह चुके हैं। उन्हें इस संसार से विदा हुए एक महीने हो चुके हैं। 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग लड़ते हुए इस दुनिया को छोड़ गए। इरफान के चाहने वालों की कमी नहीं थी, इसलिए पिछले एक महीने से उनके चाहने वाले इरफान की याद में सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। उनके प्रशंसकों के अलावा परिवार का दुख भी सोशल मीडिया पर अक्सर दिख जाता है। इरफान की मृत्यु के ठीक एक महीने बाद उनकी पत्नी सुतापा ने उनकी याद में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर शायद आपका भी गला भर आएगा। आइये जानते हैं, आखिर सुतापा ने क्या पोस्ट किया है…

सुतापा सिकदर ने किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

इरफान तो इस दुनिया को जी गए, लेकिन उनकी पत्नी सुतापा सिकदर अपने पति की मौत का दर्द सहन नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में सुतापा ने एक अनदेखी फोटो शेयर कर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। दरअसल, सुतापा ने अपने पति इरफान संग आराम और सुकून के क्षणों की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। एक फोटो में दोनों किसी पार्क में नजर आ रहे हैं। यहीं के कुछ फोटोज में इरफान सुकून से घास में लेटे कहीं देख रहे हैं, इसी पार्क की दूसरी तस्वीर में वे अपनी पत्नी संग सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी ये फोटो देख सकते हैं…

इन फोटोज के साथ सुतापा ने एक काफी इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं वहां मिलूंगी तुम्हें। इसके आगे सुतपा लिखती हैं कि जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी, तब दुनिया बातें करके थक चुकी होगी। ये बस कुछ ही समय की बात है। मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलूंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया से चल बसे थे। दरअसल वो न्यूरोएंडोक्राइन नामक एक घातक बीमारी से जूझ रहे थे। इस बीमारी से इरफान 2 सालों तक लड़े, लेकिन आखिर में इस बीमारी की वजह से इरफान की मौत हो गई। इरफान न्यूरोएंडोक्राइन के इलाज के लिए 2018 में लंदन भी गए थे।

पूरा फिल्म इंडस्ट्री इरफान का सम्मान करता था

गौरतलब हो कि इरफान खान का शानदार फिल्मी करियर रहा है। उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा सम्मान की नजर से देखा जाता था। पूरे इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं होगा, जो उन्हें पसंद न करता हो। माना जाता था कि इरफान बेहद ही शांत स्वभाव के थे। यही कारण है कि वे सबके चहेते थे और सभी उनका दिल से सम्मान करते थे। उन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दीं। मसलन, मकबूल, पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम, पीकू, द लंचबॉक्स इन सभी फिल्मों में उनके द्वारा किए गए अभिनय को काफी सराहा गया। चलते चलते बता दें कि इरफान न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। उन्होंने लाइफ ऑफ पाई और जुरासिक वर्ल्ड जैसे हॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close