बॉलीवुड

एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी को पूरे हुए 5 महीने, शादी और सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

मोना सिंह ने श्याम के साथ दिसंबर में अपने परिवार और क्लोज लोगों के बीच गुपचुप तरीके से शादी की थी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी को 5 महीने पूरे हो गए हैं। लॉकडाउन के बीच हर कोई घर पर ही मौजूद है ऐसे में मोना सिंह ने अपने पति के साथ घर पर ही शादी के 5 महीने पूरे होने का जश्न मनाया है। इस खास मौके पर मोना ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मोना सिंह ने शैंपेन की दो ग्लास के साथ तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि हम चाहें जैसे हों हमारी आत्माएं एक जैसी ही हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

View this post on Instagram

 

Whatever our souls are made of his n mine are the same #27thdec #5months #anniversary #cheers #champagne #lockdown2020

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on


मोना सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। लॉकडाउन के चलते मोना बाहर नहीं जा सकतीं। ऐसे में उन्होंने घर की छत पर ही अपने पति के साथ शादी का ये जश्न मना लिया। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया #27Dec #5months #anniversary #cheers #champagne #lockdown2020। इसके अलावा मोना ने घर पर बनाए हुए खाने की तस्वीर भी पोस्ट की जो खास उन्होंने अपने पति के लिए बनाए थे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि तुम्हारे लिए मद्रास की प्लेट तुम्हारी वाली की तरफ से। इसके साथ ही कैप्शन भी दिया @mechef  #lemonrice  #curdrice  #coconutrice #rasam #instagood , #instalike। मोना सिंह की ये तस्वीरें लोगों को काफी अच्छी लग रही हैँ।

 

View this post on Instagram

 

That’s Madras for u on a plate by yours truly ? #mechef #lemonrice #curdrice #coconutrice #rasam #instagood #instalike

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on


जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे हिट शो में काम करके घर-घर फेमस हुई मोना सिंह ने 27 दिसंबर 2019 में शादी की थी। बता दें कि 37 वर्षिय एक्ट्रेस ने लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे श्याम गोपालन से शादी की थी। मोना और श्याम एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने 27 दिंसबर को शादी करने का फैसला कर लिया। मोना जहां एक मशहूर एक्ट्रेस हैं तो वहीं श्याम एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं। मोना की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

प्राइवेट तरीके से हुई थी मोना की शादी

गौरतलब है कि मोना ने भी श्याम से शादी बेहद ही गुपचुप तरीके से की थी। हालांकि शादी के अगल दिन ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी  इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी थी। इनकी शादी मीडिया से छिपाई गई थी और सिर्फ परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी। इस तस्वीर के साथ मोना ने लिखा था- प्यार, हंसी और जिंदगी भर की खुशी।

शादी में मोना ने सूर्ख लाल रंग का लंहगा पहना हुआ था जो उनपर काफी खिल रहा था। साथ ही लाल रंग की चुनरी भी ली हुई थी। उनका ये लुक काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा के लंहगे से मिलता-जुलता लग रहा था। वहीं उनके पति श्याम ने हल्के धानी रंग का कढ़ाई का कुर्ता पहना था और गुलाबी रंग की पग बांधी हुई थी। अपनी शादी के दिन ये जोड़ा बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। साथ ही मोना सिंह की मेहंदी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं।

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

मोना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने जसमीत वालिया का किरदार निभाया था। 2003 से 2006 तक चले इस शो में मोना ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था। इस शो के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समेत कई तरह के पुरुष्कार मिले थे। इसके अलावा मोना फिल्म 3 इंडियट्स में भी बहुत महत्वपूर्ण रोल में नजर आईं थी। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। मोना फिलहाल सीरीयल से दूर वेब सीरीज में नजर आ रही हैं। फैंस को मोना का बोल्ड अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है।

Back to top button