बॉलीवुड

अक्षय से अनजाने में हो गयी इतनी बड़ी गलती, ट्विंकल ने दी धमकी तो सरेआम मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स की बात हो तो निश्चित तौर पर इस सूची में अक्षय कुमार का नाम तो टॉप में आना ही है. अक्षय को यहां तक पहुंचने के लिए बेहद कठिन संघर्ष करना पड़ा है. चांदनी चौक की गलियों से इस सुपरस्टार ने अपने सफर का आगाज किया था. अपनी मेहनत, प्रतिभा और लंबे संघर्ष के ही दम पर ही अक्षय कुमार आज अपने करियर की बुलंदियों पर हैं और उनकी जिंदगी की यह यात्रा बाकी लोगों के लिए भी प्रेरणास्रोत के रूप में काम कर रही है. अक्षय कुमार का स्टारडम उनके फैन्स के दिलों में रच-बस चुका है. आये दिन अक्षय कुमार के प्रति उनके फैंस की दीवानगी देखने को मिलती रहती है.

अक्षय से हो गयी इतनी बड़ी गलती

आज अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने 2 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर अक्षय ने एक खास ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों का नाम लिया. उन्होंने अपने इस ट्वीट में राधिका आप्टे और सोनम कपूर को टैग किया. लेकिन इस ट्वीट में अक्षय ने एक ऐसी गलती कर दी जो कि उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना को बिलकुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सरेआम अक्षय को धमकी दे डाली. दरअसल, पैडमैन फिल्म की प्रोड्यूसर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हैं. पर अक्षय इस ट्वीट में ट्विंकल का नाम लेना भूल गए थे, जिसके बाद उन्हें सबके सामने अपनी इस गलती के लिए माफी मांगनी पड़ी.

फिल्म की प्रोड्यूसर को टैग करना भूले


फिल्म के दो साल पूरे हो जाने पर अक्षय ने ट्वीट किया था कि, “फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं. इस #MenstrualHygieneDay मुझे उम्मीद है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे”. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म की दोनों हीरोइनों को तो टैग कर दिया लेकिन फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को ही टैग करना भूल गए. ट्विंकल को यह गलती रास नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्षय की क्लास लगा दी.

मिली धमकी तो मांगनी पड़ी माफी


अक्षय के इस ट्वीट पर पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे”. अक्षय कुमार अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. पत्नी के इस ट्वीट के बाद वे चुप कहां बैठने वाले थे. अक्षय ने भी ट्विंकल को जवाब देते हुए लिखा, “प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. टीम को टैग करना भूल गया. उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी प्रोड्यूसर से मांगी मांगता हूं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी”. ट्विंकल और अक्षय के बीच हुई ये मजेदार बातचीत फैंस को काफी पसंद आ रही है और वे भी इन ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यूं कर रहे मदद

कोरोना वायरस के चलते संपूर्ण देश में लॉकडाउन है और इस मुश्किल की घड़ी में अक्षय जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. अक्षय ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये की बड़ी राशि डोनेट की है. इसके बाद भी वे लगातार लोगों की मदद करते आये हैं. हाल ही में एक बार फिर अक्षय कुमार ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTA) को 45 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है. अक्षय कुमार की ये मदद CINTA से जुड़े जूनियर कलाकारों के लिए है. इसके अलावा अक्षय पीपीई किट और मास्क भी गरीबों में बांट चुके हैं.

पढ़ें प्रवासी मजदूर सोनू सूद को दे रहे हैं दुआएं, स्मृति ईरानी ने भी की तारीफ, ट्वीट कर कहीं यह बात

Back to top button