बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब दिखेंगी ‘नई दया भाभी’, तस्वीरें देखकर दिमाग हिल जायेगा

सब टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग सभी घरों में देखा जाना वाला शो है। शो के सभी किरदार लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुके हैं। इस शो के बारे में तो आपको सभी पता ही होगा कि जेठालाल और दया भाभी मुख्य किरदार में रहते हैं और पूरी कहानी इन्हीं के ईर्द गिर्द घूमती है, लेकिन अब इस सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो के बारे में एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन शायद आप भी मायूस हो जाएंगे। तो आइये जानते हैं कि आखिर क्या है वो खबर?

दया बेन कहेंगी शो को अलविदा

दरअसल खबर ये है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का काफी अहम किरदार है। मगर, अब उनके शो छोड़ने से एक नई एक्ट्रेस को इस कॉमेडी शो में दया बेन का किरदार निभाना होगा। आज हम आपको उस नई एक्ट्रेस के बारे में भी बताएंगे, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

साल 2017 से नहीं दिखाई दीं दिशा वकानी

गौरतलब हो कि दिशा वकानी यानी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया भाभी जल्दी ही इस शो को छोड़ेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा वकानी ने सिंतबर 2017 से इस शो में वापसी नहीं की है, ऐसे में उनसे जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दिशा की वापसी को लेकर प्रोड्यूसर और शो मेकर्स की तरफ से कभी भी कुछ क्लियर नहीं कहा गया।

दयाबेन के किरदार में हिट हैं दिशा वकानी

दिशा वकानी की बात करें, तो उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जरिए घर घर में अपनी पहचान बनाई है। ऐसे में अपने विरले अंदाज से सबको आकर्षित करने वाली दयाबेन की कमी लोगों को जरूर खलेगी। याद दिला दें कि इस शो की शुरूआत साल 2008 में हुई थी यानी शो को 10 साल से भी अधिक हो चुके हैं, लेकिन इसकी लोकप्रियता अभी भी बरकरार है।

खबरों की मानें, तो दिशा अभी मैटरनिटी लीव के बाद से वापस नहीं आई। सूत्रों के अनुसार, दिशा अपना पूरा टाइम अपने बच्चे के साथ स्पेंड करना चाहती हैं, इसलिए वो अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में समय नहीं दे पाएंगी। बता दें कि, उनके रिप्लेसमेंट के लिए नई एक्ट्रेस की खोज शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में एक फेमस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है।

ये एक्ट्रेस होंगी दयाबेन की रिप्लेसमेंट

मालूम हो कि, शो में दयाबेन काफी लोकप्रिय कैरेक्टर हैं, इसलिए शो मेकर्स दयाबेन की लोकप्रियता के मद्देनजर उनके जैसे ही कोई बेहतरीन एक्ट्रेस ढूंढ रहे हैं। यही कारण है कि शो मेकर्स ने दया बेन के किरदार के लिए लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का रोल अदा करने वाली जिया मणिक को चुना है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माताओं का मानना है कि दयाबेन के किरदार के लिए जिया मणिक से बेहतर दूसरा कोई नहीं हो सकता। संयोग से जिया माणिक और दिशा वकानी का चेहरा भी काफी मिलता जुलता है। अब दयाबेन के रोल में जिया माणिक को दर्शक कितना पसंद करेंगे, ये देखने वाली बात होगी।

Back to top button