बॉलीवुड

बेहद हसीन है सोनू सूद की बीवी, पति हीरो फिर भी नहीं एक पैसे का घमंड, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन पीरियड में लोगों के मसीहा बने हुए हैं. वे धड़ाधड़ फंसे हुए मजदूरों को उनके घर तक पहुंचवा रहे है. सोनू ने ‘दबंग’ फिल्म में भले विलेन का रोल किया हो, लेकिन रियल लाइफ में वे असली हीरो है. वे ना सिर्फ मजदूरों को भेज रहे हैं बल्कि उनके खाने पिने की व्यवस्था भी कर रहे हैं. लोग उनके इस नेक काम की सराहना कर रहें हैं. बॉलीवुड के आलवा सोनू तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काफी फेमस है. सोनू की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी से रूबरू कराने जा रहे है.

लाइमलाइट से दूर है सोनू की बीवी

काम के अलावा सोनू को अपनी बीवी से बहुत प्रेम है. वे सही मायने में एक फैमिली मेन है. उन्होंने साल 1996 में सोनाली नाम की लड़की से शादी रचाई थी. सोनाली का फिल्म लाइन से कोई कनेक्शन नहीं है. यही वजह है कि वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है.

खूबसूरती है कमाल

सोनू की पत्नी की सुंदरता की जितनी तारीफ़ करे कम ही है. इन दोनों की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगती है. इनके दो बच्चे भी है जिनके नाम इशांत सूद और आयान सूद है. सोनाली मीडिया में कम ही दिखती है लेकिन जब भी उन्हें स्पॉट किया जाता है तो उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है.

ऐसे हुआ था प्यार

बहुत कम लोग जानते है कि सोनू एक इलेक्ट्रॉनिक्स इंजिनियर भी है. जब वे कॉलेज में अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे तभी उनकी मुलाकात सोनाली से हुई थी. सोनू एक पंजाबी परिवार से आते हैं जबकि सोनाली साउथ इंडियन हैं. सोनू बताते हैं कि सोनाली उनकी लाइफ में आने वाली पहली लड़की है. मतलब ये उनका पहला प्यार भी था.

सुख दुःख में मिलता है सपोर्ट

सोनू ने एक बार इंटरव्यू में बाताया था कि उनकी पत्नी नहीं चाहती थी कि वे एक्टर बने. हालाँकि वर्तमान में उनकी पत्नी काफी खुश हैं. बता दे कि सोनू को ये सफलता यूं ही नहीं मिल गई थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष किया था. सोनू बताते हैं कि उनकी पत्नी हर सुख और दुःख में उनका सपोर्ट करती है. उन्हें सोनू पर गर्व है.

फ़िल्मी करियर

सोनू का फ़िल्मी करियर 1999 में तमिल फिल्म ‘कल्लाजहगर’ से शुरू हुआ था. इसके बाद वे ‘युवा’, ‘एक विवाह… ऐसा भी’, ‘जोधा अकबर’, ‘शूटआऊट एट वडाला’, ‘दबंग’, ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों में नज़र आए.

इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री बंद पड़ी है. फिलहाल कोई शूट नहीं हो रही है, इसलिए फ़िल्मी सितारें भी अपने घर खाली बैठे हैं. सोनू इस खाली समय में मजदूरों की मदद कर रहे हैं. ट्विटर पर जो भी उनसे मदद की गुहार लगाता है वे उसकी हेल्प करने आगे जरूर आते हैं. यही वजह है कि सोनू ट्वीटर पर ट्रेंड भी हो रहे है. लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो कहकर पुकार रहे है.

वैसे आप लोगो को सोनू सूद की पत्नी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button