बॉलीवुड

सैफ अली खान को ‘पापा’ कहकर क्यों नहीं बुलाते तैमूर अली खान? पीछे है ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनके लाडले बेटे तैमूर की केमिस्ट्री का क्या ही कहना. दोनों की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जो इस बात का सबूत देती हैं कि बाप-बेटे एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. इन तस्वीरों से पता चलता है कि बाप-बेटे के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. हाल ही में एक विडियो भी वायरल हुआ था जब सैफ से लाइव इंटरव्यू के दौरान तैमूर बीच में आ गए थे.

सैफ वैसे तो अपने कई इंटरव्यूज में तैमूर की बात कर चुके हैं, लेकिन हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने तैमूर के बारे में कई सारी बातें शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि तैमूर अब पूरी तरह बोलने लगे हैं. सैफ ने बताया कि अब तैमूर हाय, अब्बा, पानी जैसे शब्द बोलने लगे हैं. साथ ही सैफ ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया. वैसे तो आमतौर पर एक बेटा अपने पिता को पापा, अब्बा, डैड कहकर बुलाता है. लेकिन सैफ ने बताया कि तैमूर उन्हें एक अलग ही नाम से बुलाते हैं.

सैफ को इस नाम से बुलाते हैं तैमूर

सैफ ने बताया कि तैमूर उन्हें पापा या डैड नहीं बल्कि ‘सर’ कहकर बुलाते हैं. दरअसल, तैमूर की जो नैनी है वह सैफ को सर कहकर बुलाती हैं, ऐसे में तैमूर भी अब सैफ को सर कहने लगे हैं. तैमूर के बारे में बात करते हुए सैफ ने यह भी बताया कि इन दिनों वह काफी शैतान हो गए हैं. लॉकडाउन के चलते इस समय सैफ का सारा समय तैमूर के साथ ही बीत रहा है. साथ ही सैफ ने यह भी बताया कि वे जानते थे कि तैमूर पॉपुलर होंगे, लेकिन उनकी पॉपुलरिटी इस कदर होगी इस बात का अंदाजा उन्हें नहीं था.

ये थी आखिरी फिल्म

सैफ आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी वह खुद ऐसे खुलासे करते हैं, जिससे वह चर्चा में आ जाते हैं तो कभी करीना और सारा द्वारा किये गए खुलासे उन्हें चर्चा में ला देते हैं. बात करें सैफ के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वह तब्बू के साथ फिल्म जवामी जानेमन में दिखाई दिए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. फिल्म में सैफ की बेटी का किरदार अलाया फर्नीचरवाला ने निभाया था. ये उनकी पहली डेब्यू फिल्म थी. अलाया पूजा बेदी की बेटी हैं.

सारा करने वाली थीं बेटी का रोल

गौरतलब है कि पहले अलाया वाला किरदार सारा अली खान करने वाली थीं, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म नहीं की. इसके पीछे की वजह भी सैफ ने बताई थी. सैफ ने कहा था कि वे खुद नहीं चाहते थे कि सारा फिल्म में उनके साथ काम करें. सैफ ने कहा था कि वह कुछ खास तरह के रोल में सारा को देखना पसंद नहीं करते. हालांकि, पहले उन्होंने ही सारा का नाम सजेस्ट किया था, क्योंकि तब तक सारा के पास बस एक ही फिल्म ‘केदारनाथ’ थी. लेकिन जब उनके पास ‘सिंबा’ का ऑफर आया तो उन्होंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया.

पढ़ें पटौदी के नवाब सैफ अली खान की कुल संपत्ति जान हैरान रह जाएंगे, देखें इन के महल की अनदेखी तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.  

Back to top button