बॉलीवुड

बोनी कपूर के परिवार के 2 और सदस्यों को हो गया कोरोना, खतरे में आईं जान्हवी और खुशी कपूर

3 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव निकल जाने के बाद कपूर परिवार के लिए खतरा काफी बढ़ गया है, आईसोलेशन में है परिवार

कोरोना का कहर देश में तेजी से बढ़ता ही जा रहा है और अब ये स्टार्स के घरों तक भी पहुंच गया है। अभी तक कनिका कपूर, जोया मोरानी और पूरब कोहली जैसे स्टार्स  इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि बोनी कपूर के परिवार तक ये संक्रमण पहुंच चुका है। गौरतलब है कि सही समय पर लॉकडाउन होने के बाद भी कोरोना तेजी से घरों में पहुंच रहा है। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि बोनी कपूर के 23 साल के हाउस हेल्पर को कोरोना हो गया है। इसके बाद से परिवार ने खुद को और भी ज्यादा सावधान कर लिया है। वहीं अब खबर आ रही है कि जान्हवी और खुशी के लिए ये खतरा और ज्यादा बढ़ गया है।

दो और लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बोनी कपूर के घर से अभी तक सिर्फ एक हाउस हेल्पर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। अब उनके घर से दो और लोगों को कोरोना होने की रिपोर्ट सामने आई है। जैसे ही कपूर परिवार को इस बारे में पता चला तो उन्होंने सोसायटी और बीएमसी को इस बारे में जानकारी दे दी। अब पूरा परिवार क्वारांटाइन में हैं।

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पीआई दयानंद बांगर ने जानकारी दी हुए इस खबर को सही बताया है। उन्होंने कहा कि चरण साहू के बाद दो और लोगों को कोरोना वायरस हो गया है। बता दें कि हाउस हेल्पर के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से पूरे परिवार का टेस्ट हुआ था जिसमें खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के टेस्ट निगेटिव आए थे। हालांकि अब दो और लोगों के पॉजिटिव आ जाने के बाद सभी के लिए खतरा बढ़ गया है।

 आईसोलेशन में है कपूर परिवार

बता दें कि बोनी कपूर के परिवार में चरण साहू नाम का 23 साल के लड़के की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। इसके बाद जब उसकी जांच कराई गई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद पूरे परिवार ने खुद को आइसोलेशन में कर लिया। बोनी कपूर ने कहा कि मेरे बच्चे और घर में मौजूद बाकी सदस्य का स्टॉफ ठीक है। हम में से किसी में भी कोरोना के लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम में से कोई बाहर भी निकला था।

बोनी कपूर ने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने हमारी मदद की है। मेडिकल टीम और बीएमसी के सभी निर्देशों का हम बखूबी पालन कर रहे हैं और उम्मीद है कि चरण भी जल्दी ठीक होकर घर आ जाएगा। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी और सभी स्टार्स अपने घरों में ही बंद हैं।


ये स्टार्स ना तो खुद बाहर निकल रहे हैं और साथ ही दूसरों से अपील भी कर रहे हैं कि वो बाहर निकलें। कुछ समय पहले जान्हवी एक वीडियो शूट में नजर आईं थीं, लेकिन ये शूट उन्होंने अपनी घर के छत से ही किया था। इनके परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकल रहा है। ऐसे में तीन लोगों के पॉजिटिव हो जाने से कपूर परिवार की चिंता बढ़ गई है। बता दें कि घर में 7 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें घर के दो लोग और हाउस हेल्पर ही संक्रमित निकलें।

Show More

Related Articles

Back to top button