बॉलीवुड

लाइमलाइट से दूर इतनी शानदार जिंदगी जी रही है अक्षय की ये हीरोइन, गुपचुप रचाई थी शादी

90 के दशक में बहुत से सितारे पर्दे पर आए और अपने हुनर और गुड लुक्स के चलते लोगों के दिलों में छा गए और इंडस्ट्री के चमकते सितारे बनें। उस दशक के बहुत से हीरो तो आज भी पर्दे पर राज करते हैं लेकिन बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अब बिल्कुल गायब हो चुकी हैं। उस समय की कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेज में होती थीं, लेकिन अब वो चकाचौंध से दूर अपना जीवन बिता रही हैं। ऐसी ही एक सुपरहिट एक्ट्रेस थी आयशा जुल्का जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर खूब शोहरत हासिल की, लेकिन अब पर्दे से दूर होकर भी आलीशान जीवन बिता रही हैं।

खिलाड़ी कुमार संग उड़ी थीं अफेयर की खबरें

आयशा ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी थी। इसमें खिलाड़ी, वक्त हमारा है, दिल की बाजी, जो जीता वो सिकंदर, रंग, मासूम जैसी कई फिल्में शामिल हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा उड़िया, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। आयशा आमिर और सलमान के साथ भी जोड़ी जमा चुकी हैं।वहीं कई फिल्मों में वो अक्षय कुमार की ही हीरोइन बनीं थीं। अक्षय के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। इसके अलावा ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि उस वक्त अक्षय और आयशा एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे।

अक्षय और आयशा ने फिल्म खिलाड़ी में एक साथ काम किया था जिससे ,दोनों की किस्मत रातों रात चमकी थी। फिल्म पर्दे पर बड़ी हिट साबित हुई और दोनों ही स्टार बन गए। फिल्म हिट होने के साथ दोनों की जोड़ी भी हिट हो गई और दोनों सीक्रेट डेटिंग करने लगे। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया। अक्षय के अलावा आयशा का नाम और किसी बड़े सितारे के साथ नहीं जुड़ा था।

करोड़ों रुपए की मालकिन हैं आयशा

इसके बाद आयशा ने कई फिल्में की और साल 2006 तक वो फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहीं। इसके बाद अचानक से आयशा ने फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ दी। उन्हंने 2003 में बिजनेसमैन समीर वशी से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। आयशा पर्दे से तो गायब हुईं, लेकिन अब करोड़ों की मालकिन हैं। आयशा फिल्मी दुनिया छोड़कर बिजनेस की दुनिया में आ गई जहां अब वो करोड़ो की प्रॉपर्टी संभाल रही हैं।

आयशा अपने पति के साथ एक बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी संभाल रही है जिसका नान सैमरॉक डेवलेपर्स है। इस कंपनी के जरिए वो मुंबई, गुजरात, कमर्शियल और इंडस्ट्रियल प्रोजक्ट बना चुकी हैं। इसके साथ ही उनका गोवा में भी एक रिसॉर्ट चलता है और मुंबई में भी अनंता नाम से उनका एक स्पा बिजनेस भी है जो कि काफी अच्छा चलता है।

आयशा सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा ही नहीं बल्कि एक शानदार डिजाइनर भी है। उनकी एडीशंस नाम से एक क्लोदिंग लाइन भी है। अगर इनके पूरे बिजनेस का ब्यौरा किया जाए तो उनका सालाना टर्नओवर अरबों रुपए का है। आयशा ने फिल्मों से भले ही अचानक ब्रेक ले लिया, लेकिन बिजनेस के जरिए वो एकदम शानदार जिंदगी जी रही हैं। अपने पति और बच्चों के साथ आयशा काफी खुश रहती हैं और उनके साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Back to top button
?>