विशेष

महिला रूठ गई तो गाय आई मनाने, प्यार से लगाया गले, Video हँसाएगा भी, रुलाएगा भी

जब बात वफादारी और प्यार की आती है तो जानवर बेस्ट होते हैं. ये जानवर ना सिर्फ इंसानों का ख्याल रखते हैं बल्कि इनके अच्छे दोस्त भी होते हैं. हम कई ऐसे मामले देख चुके है जहाँ जानवार इंसान के प्रति अपनी भावना और जज्बदतों को खुलकर व्यक्त करते नज़र आते हैं. ऐसा ही एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक गाय रूठी हुई महिला को प्यार से मनाती हुई नज़र आती है.

कुत्ते और बिल्ली को अपने मालिक को प्यार से गले लगाते हुए आप ने कई बार देखा होगा लेकिन एक गाय द्वारा किसी इंसान को प्यार करने और गले लगाने का नज़ारा बहुत कम ही देखने को मिलता है. गाय को भारत में पवित्र जानवर माना जाता है. कई लोग इसकी पूजा भी करते हैं. जब गाय हमारे घर की चोखट पर आती है तो उसे रोटी जरूर दी जाती है. बहुत से लोग तो गाय के घर आने का इंतज़ार तक करते हैं. वे जब भी भोजन बनाते हैं तो पहली रोटी गाय की ही बनती है.

जब गाय से रूठी महिला

ऐसा ही कुछ हाल शायद विडियो में दिखाई दे रही महिला का भी था. वो रोजाना अपनी फेवरेट गाय का इंतज़ार करती थी. ऐसे में जब बहुत दिनों बाद वो गाय वापस आई तो महिला नाराज़ हो गई. उसे गाय से ये शिकायत थी कि वो रोजाना उससे मिलने नहीं आती है. महिला विडियो में बड़े प्यार से रूठती हैं और फिर एक कोने में जाकर मुंह फुला बैठ जाती हैं. इसके बाद गाय जो करती हैं वो देख हर कोई हैरान रह जाता है.

जब महिला रूठ जाती है तो फिर गाय उसके पास आकर बड़े प्यार से गले लगाती है. ये नजारा देखने में बड़ा ही भावुक कर देता है. गाय और इंसान का ऐसा मिलन बहुत कम ही देखने को मिलता है. उधर सोशल मीडिया पर भी ये विडियो जिसने भी देखा उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई. चलिए अब बिना किसी देरी के आप भी ये विडियो देख लीजिए.

जनता का रिएक्शन

जल्द ही ये विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. इस विडियो को देख लोग तरह तरह के रिएक्शन्स देने लगे. मसलन एक यूजर ने कहा – इस जानवर में कितनी इंसानियत है.


सच में बहुत ही प्यारा बांड है.


हमें भी ये नज़ारा देख बड़ी ख़ुशी हुई.


क्या आपको भी आए ख़ुशी के आंसू?


जानवरों को मजे के लिए ना मारे, उनमे भी भावनाएं होती है.


आपको ये विडियो कैसा लगा हमें जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close