बॉलीवुड

लॉकडाउन में ऐसे सजधज कहाँ चली भारती सिंह? तस्वीरों में देखें गोलू-मोलू कॉमेडियन का ब्यूटी लूक

भारत में जब भी महिला कॉमेडियन की बात आती हैं तो भारती सिंह (Bharti Singh) का नाम सबसे पहले आता हैं. गोलू मोलू सी भारती तीन चीजों को लेकर मशहूर हैं. पहला अपनी कॉमेडी, दूसरा अपनी एंकरिंग और तीसरा अपना अधिक वजन. भारती चाहे कितनी भी मोटी हो लेकिन यह चीज उनके सपनों को पूरा करने के बीच में नहीं आई. बल्कि भारती खुद अपने अधिक वजन का मजाक उड़ाती रहती हैं. भारती का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का हैं. यही वजह हैं कि उन्हें हर कोई पसंद करता हैं. कॉमेडी और एंकरिंग के अलावा फेशन के मामले में भी भारती पीछे नहीं हैं. जब बात स्टाइल और फेशन की आती हैं तो भारती बाकी फिमेल सेलिब्रिटीज की बराबरी आसानी से कर लेती हैं.

जब लहंगा पहन यूं इतराई भारती

इन दिनों लॉकडाउन चल रहा हैं. इस बीच भारती ने अपनी नियॉन ग्रीन कलर का लहंगा पहन अपनी खूबसूरत तस्वीर इन्स्टाग्राम पर साझा की हैं. ऐसे में कई लोग ये सोचने लगे कि भारती आखिर इतना सज धज कर कहाँ जा रही हैं? दरअसल भारती की ये तस्वीर एक फोटोशूट की हैं. ये एक पुरानी तस्वीर हैं जिसे भारती ने लॉकडाउन में अपने फैंस के साथ साझा किया हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती लिखती हैं – “हरी भरी भारती.. क्या मेमोरीज हैं यार.. रोज़ अपनी यादों की फोटो पोस्ट करूं तो मेरा लॉकडाउन ऐसे ही निकल जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

hari bhari bharti ? kya memories hai yaar roz aapni yaado ki photo post karu tho mera lockdown aise hi nikal jaega ?? #love #blessed #stayhome #qurintine #gocorona #timepass #photoshoot #memories #throwback #missing ??dress by – @ashishandshefaliofficial photo by – @shivangi.kulkarni ???

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

लॉकडाउन में खूब हंसा रही

लॉकडाउन की वजह से भारती अभी किसी भी कॉमेडी या रियलिटी शो का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में उनके फैंस उन्हें मिस भी कर रहे हैं. हालाँकि भारती सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. वे यहाँ अपने फनी विडियोज लोगों के साथ साझा करती रहती हैं. इन विडियोज को देख हर किसी की हंसी निकल जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

dekha payari samjh gaiiiii #funnyvideos #humtumaurquarantine #love #masti #bleesed #stayhome #tiktok @indiatiktok

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

फनी और खूबसूरत दोनों हैं

भारती फनी होने के साथ साथ अपने अंदाज़ में सुंदर भी हैं. वे आज कई महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं. उन्होंने दुनिया को बाते हैं कि आप जैसे हो वैसे ही खुद को स्वीकार करना सीखो. एक मोटे शरीर के साथ भी खूबसूरत लगा जा सकता हैं. ये बात भारती की यह तस्वीरें भी साबित करती हैं.


वैसे आप लोगो को भारती सिंह की ये सुंदर तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button