दिलचस्प

लड़की ने घर के गार्डन मे खिंचवाई फोटो, फिर तस्वीर में कुछ ऐसा दिखा की चीख निकल गयी

अमेरिका के दूसरे छोर में बसने के लिए गई सोफिया अपना नया विला पाकर बहुत खुश थी। हालांकि उस गम था तो बस इस बात का उसके दोस्त उससे दूर हो गए थे। सोफिया को जब नया विला मिला तो उसकी इच्छा हुई की वो अपने दोस्तों को अपने इस शानदार विला की तस्वीर दिखाए। इसके लिए उसने अपनी मां से तस्वीर खींचने को कहा। सोफिया की मां ने बेटी की सुंदर तस्वीर खींचने के लिए गार्डन को चुना जहां सुंदर पेड़ पौधे लगे हुए थे। सोफिया तो सिर्फ इसलिए तस्वीर खींचवा रही थी क्योंकि उसे अपने दोस्तों को ये तस्वीर दिखानी थी। उसे इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि इस तस्वीर में छिपी एक चीज हर किसी का ध्यान खींच लेगी और हर जगह वायरल हो जाएगी।

विला में पहली बार शिफ्ट हुआ सोफिया का परिवार

सोफिया के माता-पिता ने काफी पैसा लगाकर एक सुंदर सा विला खरीदा था। इस विला में एक स्विमिंग पूल, दो बाथरुम और एक वाइन सेलर भी था। उस वक्त सोफिया के पैरेंट्स से एक छोटी सी चीज मिस हो गई थी जिसके कारण उन्हें घर तक छोड़ने की नौबत आ गई थी। सोफिया घर बदलने के मूड में नहीं थी, लेकिन मिनिसोटा का मौसम उसके माता पिता को अच्छा नहीं लगता था। टेक्सास का मौसम सोफिया के माता पिता को पसंद था इसलिए वो यहां रहने आए थे।

सोफिया को ये विला तो पसंद आया, लेकिन अपने दोस्तों से दूर रहने का ख्याल उसे परेशान कर रहा था। वो नए दोस्त बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। वो फोन पर अपनी पुरानी सहेलियों से ही बात करती थी। उसका मन था कि वो अपने दोस्तों से मिलें, लेकिन मिनिसोटा से टेक्सास की दूरी करीब 2100 किमी की थी। हालांकि बाद में विला का जो राज खुलकर सामने आया तो पता चला कि इस परेशानी के आगे तो वो कुछ भी नहीं था।

सोफिया ने फ्रेंड्स को भेजी तस्वीर

विला में रहते हुए भी सोफिया का ध्यान इस घर में नहीं रहता था। सोफिया के पैरेंट्स ने पाया कि उसका व्यवहार बदल गया है और उसका मन उदास रहता है। वो अपनी बेटी को इस हालत में नहीं देख सकते थे। उन्होंने फैसला किया कि वो अपनी बेटी को खुश रखने के लिए कुछ अच्छा करेंगे। ऐसे में उन्होंने सोफिया की सहेलियों को उनका विला देखने के लिए फ्लाइट से बुला लिया। सोफिया ने जब अपनी सहेलियों को अपने सामने देखा तो खुशी के मारे पागल हो गई, लेकिन उसकी ये खुशी बहुत कम वक्त की थी।

विला में एक गार्डन है जो एक एकड़ में फैला था। उसका एक गेट ऐसा था जिससे अंदर आने पर एक ऐसा रास्ता था जो आगे बंद था। परिवार ने जब विला खरीदा था और उन्हें ये ही बताया गया था। जब उन्होंने पड़ोसियों से पूछताछ की तो गार्डन के बारे में जो राज पता चला उससे वो लोग हैरान रह गए। उस गार्डन की तरफ से एक सड़क थी जो ऐसी जगह ले जाती थी जो बहुत ही खौफनाक थी।

जेल को जाता था गार्डन का रास्ता

इस सड़क पर कोई आता जाता नहीं था तो यहां का रास्ता पेड़ों और जंगलों से घिर गया था। एक पड़ोसी ने उन्हें बताया था कि इस रोड का इस्तेमाल कभी ना किया जाए तो वही सही होगा क्योंकि वो बड़ा हादसा हो गया था। इस सड़क की सच्चाई ये थी कि वो असल में बंद नहीं थी बल्कि उसका रास्ता एक जेल को जाता था। इस जेल से हाल ही में दो खतरनाक अपराधी जेल तोड़कर भागे थे। पुलिस उनकी खोज में लगी थी, लेकिन उन्हें उनका पता नहीं चल पाया था।

पड़ोसी ने सोफिया के माता पिता को बताया कि उन्होंने एक संदिग्ध व्यक्ति को विला के आस पास घूमते पाया था। यहां तक की उसने दीवार लांघकर अंदर आने की कोशिश की। पड़ोसी ये नहीं देख पाया था कि वो व्यक्ति अंदर घूस पाया था या नहीं। सोफिया के माता पिता ने पुलिस को तुरंत फोन किया और घर के अंदर तले गए। उसी वक्त सोफिया की एक सहेली ने उस तस्वीर को लेकर मैसेज किया जो सोफिया ने उसे भेजी थी। उस मैसेज को देखकर सोफिया की हालत खराब हो गई।

तस्वीर देखकर उड़े सबके होश

उस तस्वीर में सोफिया के पीछे दो लोगों का चेहरा दिख रहा है जो तस्वीर खींचते वक्त सामने आ गए थे। व्हाट्सएप ग्रुप में ये तस्वीर जब सामने आई तो सोफिया को उसकी सहेलियों ने मैसेज किया। मैसेज आया- तुम्हारे पीछे खड़े ये डरावने लोग कौन हैं ? सोफिया ने इससे पहले तस्वीर पर ध्यान नहीं दिया था। जब उसने तस्वीर ध्यान से देखी तो उसके होश उड़ गए।

ये वहीं कैदी थे जो जेल तोड़कर भाग गए थे। सोफिया ने तुंरत घर के सभी खिड़की दरवाजे बंद कर दिए। उसके पापा को एक पड़ोसी ने फोन करके बताया कि उसे स्थानीय प्रशासन से एक खतरनाक मैसेज आया है। ये दोनों आदमी वही कैदी थे जो जेल तोड़कर भागे थे और पुलिस से बचने के लिए गार्डन में छिप गए थे। पड़ोसी ने बताया कि उनके जेल से भागने की सूचना हर जगह दे दी गई थी, लेकिन ये लोग जल्दी ही शिफ्ट हुए थे तो उन्हें ये खबर नहीं थी।

इसके बाद पुलिस विला में पहुंची और रात होते होते उन्होंने दोनों कैदियों को पकड़ लिया। इसके बाद से सोफिया और उसके माता-पिता चैन की नींद सो पाए। अगर उस वक्त सोफिया की मां ने ये तस्वीर नहीं खिंची होती और उसने अपने सहलियों को ये तस्वीर ना भेजी होती तो कैदी ना जाने कितने दिनों तक पुलिस की नजर से दूर रहते। इसके साथ ही उस परिवार के साथ कुछ बुरा भी कर सकते थे, लेकिन एक तस्वीर ने सबकी जान बचा ली।

Back to top button