दिलचस्प

चलाती कार में इन लड़कियों ने मचाया ऐसे धमाल कि देख कर हो जायेंगे आप दीवाने… देखें वीडियो!

मस्ती करना किसे पसंद नहीं है, हर कोई बस मस्ती करने का मौका ढूंढता है। बिना मौज-मस्ती के जिंदगी जीना किसी बोझ से कम नहीं लगता है। ऐसे में जिंदगी को सहज बनाने के लिए मस्ती करना बहुत जरूरी है। ऐसा नहीं है कि केवल बच्चे ही मस्ती करने में सबसे आगे हैं या केवल लड़के ही जमकर मस्ती कर सकते हैं। बड़े-बुजुर्ग भी जमकर मस्ती करने से पीछे नहीं हटते हैं और साथ में लड़कियां भी किसी से कम नहीं है। आजकल की लड़कियां तो लड़कों को भी मस्ती करने के मामले में पीछे छोड़ चुकी हैं।

फिल्म देखने वालों का लगा रहता है मन:

बॉलीवुड की फिल्में मसाले से भरी होती हैं, यही वजह है कि हर कोई बॉलीवुड की फिल्म पसंद करता है। इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें गाने भी बहुत अच्छे-अच्छे होते हैं। बॉलीवुड की फिल्मों में बहुत पहले से ही गाने डाले जा रहे हैं, जिस वजह से फिल्म देखने वाले व्यक्ति का मन लगा रहता है। बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में गानों और कलाकारों की बात ही क्या कहनी है। उनका अपना एक अलग ही अंदाज था, जो आज भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है।

लड़कियों को मस्ती करता देख बदल जाएगी सोच:

कुछ लोग यह कहते हुए पाए जाते हैं कि पुराने गानों पर जमकर डांस और मस्ती करना बड़ा ही मुश्किल होता है। ऐसी सोच रखने वाले लोगों का इन लड़कियों को मस्ती करता देख होश ही उड़ जायेगा। दरअसल तीन खूबसूरत लड़कियों ने पुराने फिल्मी गानों पर ऐसे जमकर धमाल मचाया और मस्ती की कि उन्हें देखकर आप उनकी अदाओं के दीवाने हो जायेंगे।

गाने के हिसाब से बदल रही है उनकी ड्रेस:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन लड़कियां कार में बैठकर पुराने फिल्मी गानों पर पुराने अंदाज और ड्रेस में बैठे-बैठे ही डांस और मस्ती कर रही हैं। हर गाने के हिसाब से उनका ड्रेस बदल जा रहा है। आपको बता दें इस वीडियो को एडिट करके ऐसा बनाया गया है।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/2gAKZCrxexg

Back to top button