बॉलीवुड

जब सबके सामने ऐश्वर्या ने ससुर अमिताभ के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, बिग बी ने लगाई थी डांट

ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन के बेहद करीब हैं और अमिताभ भी बहू ऐश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकते

देश में लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग बंद हैं, लेकिन फैंस के मनोरंजन में कोई कमी नहीं हो रही है। इसकी दो बड़ी वजहें हैं। पहली वजह तो ये कि खुद स्टार्स अपने मस्ती भरी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं वहीं उनकी कुछ पुरानी और चर्चित तस्वीरें और वीडियों फिर से फैंस के सामने आ जा रहे हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खास ये था कि ऐश अमिताभ के बार बार गले लग रहीं थीं और हंसी जा रहीं थीं। इस पर अमिताभ ने जो रिएक्शन दिया था वो काफी चर्चित हुआ था।

ससुर के गले लगे जा रहीं थीं ऐश

ये बात है 2016 के एक अवॉर्ड फंक्शन की। इस अवॉर्ड शो अमिताभ बहू ऐश के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचे थे। अवॉर्ड लेने के बाद अमिताभ मीडिया से बात-चीत कर रहे थे तभी ऐश भी वहां पहुंच गईं। ऐश अमिताभ को अवॉर्ड मिलने को लेकर इतनी एक्साइटेड हो गईं थीं कि वो बार बार उन्हें गले लगा रहीं थीं और हंस रहीं थीं। अक्सर ऐसे मौकों पर ऐश काफी शांत और मुस्कराती नजर आती हैं, लेकिन उस शो के बाद ऐश काफी उत्साहित नजर आ रहीं थीं।

अमिताभ बार बार मीडिया से बात कर रहे थे और ऐश हंसे जा रहीं थीं। इस पर अमिताभ ने उन्हें फटकार भी लगा दी थी और कहा था कि अराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो। इसके बाद भी ऐश की हंसी नहीं रुक रही थी। गौरतलब है कि ऐश अपनी सास जया से ज्यादा अमिताभ के काफी करीब हैं। एक अवॉर्ड शो के दौरान जब बिग बी ने उन्हें अवॉर्ड दिया था तो सभी के सामने ऐश ने झुककर अमिताभ के पैर छुए थे और इस अवॉर्ड के लिए धन्यवाद कहा था।

बहू ऐश के लिए लड़ जाते हैं अमिताभ

पूर्व मिस वर्ल्ड अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के चलते चर्चा में रहती हैं। 2016 में कॉन फेस्टिवल के दौरान ऐश की कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में आ गईं थीं। दरअसल कॉन के कॉर्पेट पर ऐश ने ड्रेस तो बहुत ही खूबसूरत पहनी थी, लेकिन उन्होंने एक पर्पल रंग की लिपस्टिक लगाई थी। इससे उनके होठ बहुत ही अजीब लग रहे थे। इस लुक को लेकर ऐश को काफी ट्रोल किया गया था। उस वक्त बिग बी अपनी बहू के बचाव में उतर आए थे।

अमिताभ ने उस वक्त ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए कहा था कि इसमें गलत क्या है? बिग बि ने कहा था कि सोशल मीडिया हर किसी को अपनी बात रखने का मौका देता है। ये मौका पहले आपके पास नहीं था। आप कभी नहीं जान सकते थे कि दूसरे लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। कम से कम आप ये जान तो सकते हैं। बता दें कि जब भी ऐश्वर्या पर किसी तरह का विवाद होता है को ससुर अमिताभ और सास जया दोनों ही उनके खिलाफ बोलने वाले लोगों से लड़ जाते हैं। पूरा बच्चन परिवार हर वक्त एक साथ खड़ा रहता है और इनका पूरा परिवार एक साथ मिलकर सारे त्यौहार मनाता है।

Back to top button