बॉलीवुड

आलिया को किस करने के चक्कर में ऐसी गलती कर गए थे रनबीर, शर्म से लाल हो गईं थीं आलिया, Video Viral

रनबीर-आलिया की ऑफस्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती हैं, लेकिन ऑनस्क्रीन जोड़ी अभी सामने आना बाकी है

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कपल हैं जो अब शादी करके सेटेल हो चुके हैं वहीं कुछ कपल ऐसे भी है जो इस वक्त अपने लव अफेयर के चलते चर्चा में बने हुए हैं। आज के वक्त में वो कपल हैं रनबीर कपूर और आलिया भट्ट जिनके अफेयर के किस्से टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं। आलिया इन दिनों हर वक्त रनबीर के साथ नजर आती है वहीं रनबीर भी अक्सर आलिया का हाथ थामे रहते हैं। हाल ही में रनबीर और आलिया का एक वीडियो उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में रनबीर आलिया को किस कर रहे हैं, लेकिन कन्फ्यूजन के चलते थोड़ा अजीब से माहौल बन जाता है जिससे आलिया एकदम शर्मा जाती है।

आलिय-रनबीर की ‘किस’ मिस्टेक

बता दें कि आलिया और रनबीर कपूर का ये वीडियो जी सिने अवॉर्ड का है। इस अवॉर्ड शो में आलिया का नाम बेस्ट एक्ट्रेस के लिए चुना गया था। बेस्ट एक्ट्रेस के लिए अपना नाम सुनते ही आलिया खुश हो गईं थीं वहीं रनबीर भी खुशी में उन्हें बधाई देने के लिए उन्हें किस करने के लिए आगे बढ़ते हैं।आलिया मुड़ते ही कन्फ्यूज हो जाती हैं और दोनों लगभग लिप लॉक की स्थिति में आ जाते हैं। आलिया फिर शर्मा कर हंस देती हैं। इसके बाद  फिर वो रनबीर को किस करके अवॉर्ड लेने जाती हैं।


आलिया-रनबीर का ये वीडियो अबतक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही इनकी एक फोटो भी बहुत वायरल हो रही है जिसमें रनबीर आलिया को स्टेज से लेकर नीचे उतर रहे हैं। इस अवॉर्ड शो के दौरान आलिया ने अवॉर्ड लेते हुए रनबीर को धन्यवाद भी कहा था। साथ ही बिना उनका नाम लेते हुए उन्हें आई लव यू भी कहा था। आलिया ने रनबीर की ओर देखते हुए कहा था कि तुम्हारी वजह से मेरा दिल मुस्कराता है और मेरी आंखों में चमक आ जाती है। इस शो में आलिया और रनबीर ने एक रोमांटिक डांस भी किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

साथ नजर आते हैं आलिया-रनबीर

गौरतलब है कि आलिया और रनबीर ब्रह्मास्त्र के सेट पर करीब आए थे। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर के किस्से सामने आने लगे। आलिया को कई बार रनबीर के साथ उनके घर औऱ परिवार वालों के साथ डिनर करते हुए देखा गया है तो वहीं रनबीर भी अक्सर आलिया के साथ छुट्टियां बितातें नजर आ जाते हैं। आलिया और रनबीर की जोड़ी ऑफस्क्रीन तो बहुत लोग पसंद करने लगे हैं, लेकिन ऑनस्क्रीन इनकी जोड़ी कैसी होगी ये फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

गौरतलब है कि आलिया का नाम रनबीर से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन से भी जोड़ा गया था। हालांकि आलिया और वरुण ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। वहीं सिद्धार्थ के साथ कुछ दिनों में ही आलिया का ब्रेकअप हो गया था। दूसरी तरफ रनबीर का नाम दीपिका, कैटरीना, सोनम जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। पिछले काफी समय से आलिया और रनबीर सिर्फ एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इनका प्यार जोरों पर हैं। अब ये कपल शादी की खुशखबरी कब देता है इसके लिए इनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Back to top button