बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत दिखती हैं सनी देओल की पत्नी पूजा, 36 साल पहले चोरी-छिपे रचाई थी शादी

लाइमाइट से काफी दूर रहती हैं पूजा , तस्वीरों को देखकर आप भी मानेंगे कि वो किसी हीरोइन से कम नहीं

लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग भले ही बंद हो, लेकिन बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हैं। बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स अपनी तस्वीरें और वीडियो तो सोशल मीडिया पर शेयर कर ही रहे हैं। इसके साथ ही इनसे जुड़े कुछ पुराने किस्से और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हाल ही में धर्मेंद्र की बड़ी बहू पूजा देओल की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं। बता दें कि पूजा सनी देओल की पत्नी हैं, लेकिन लाइमाइट से काफी दूर रहती हैं। ऐसे में पूजा की ज्यादा तस्वीरें सामनें नहीं आतीं।

बेहद खूबसूरत हैं पूजा देओल

सनी देओल की पत्नी पूजा और धर्मेंद्र की बड़ी बहू बेहद ही खूबसूरत हैं। पूजा की तस्वीरों को देखकर आप भी मानेंगे कि वो किसी हीरोइन से कम नहीं लगती। पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन हाल ही में अपने बेटे के साथ नजर आईं थीं। दरअसल करण की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का प्रीमियर रखा गया था जिसके चलते पूजा अपने परिवार के साथ इसमें शामिल हुई थीं। उस दौरान ही पूजा की ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

गौरतलब है की सनी देओल ने अपने एक्टिंग के दम पर फिल्मों में जबरदस्त पहचान बनाई। वो फिल्मों के चलते तो फैंस के फेवरेट है हीं साथ ही उनसे सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं। हालांकि सनी अपनी पत्नी पूजा के साथ बहुत कम ही तस्वीरें शेयर करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि सनी अपनी पर्सनल लाइफ को किसी के साथ भी शेयर करना पसंद नहीं करते हैं। बता दें कि पूजा और सनी की शादी की खबरें भी काफी समय तक मीडिया से छिपी रहीं थीं।

गुपचुप रचाई थी सनी ने शादी

दरअसल सनी ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही 1984 में पूजा से शादी कर ली थी। इनकी शादी को अब 36 साल पूरे हो चुके हैं। जब सनी पर्दे पर आए तो किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी को वो पहले से शादीशूदा हैं। ऐसे में उनकी पत्नी के बारे में जानकर सभी चौंक गए। शादी की खबर सामने आने के बाद भी पूजा बहुत ज्यादा मीडिया के सामने नहीं आईं।

हाल ही में पूजा की तस्वीर तब चर्चा में आई जब उनके बेटे और एक्टर करण देओल ने मदर्स डे के मौके पर उनके साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की। हैरानी की बात ये है कि खुद धर्मेंद्र ने मीडिया के सामने सनी की शादी की बातें छिपाई थीं। दरअसल सनी की फिल्म बेताब रिलीज होने वाली थी। उन दिनों में धर्मेंद्र को डर था कि कहीं सनी की शादी की बात सामने आ गई तो उनकी रोमांटिक इमेज खराब ना हो जाए। उस समय में शादशूदा एक्टर्स और एक्ट्रेसेज का करियर जल्दी डूब जाता था।

इसके चलते ही शादी के बाद काफी समय तक पूजा लंदन में ही रहीं थीं। सनी भी पूजा से मिलने चोरी-छिपे लंदन जाते थे। यहां तक कि जब अखबारों में सनी की शादी की खबरें छपीं थीं तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था। हालांकि कुछ समय के बाद सनी ने इन बातों को सच बताया था, लेकिन आज भी वो अपनी पत्नी और मैरिड लाइफ से जुड़ी बातें प्राइवेट ही रखते हैं। फिलहाल सनी अपने पत्नी और बच्चों के साथ लॉकडाउन में घर में समय बिता रहे हैं।

Back to top button