बॉलीवुड

जुड़वा बच्चियों की पहली झलक देख इमोशनल हो गई थी नीरु बाजवा, शेयर किया लेबर रूम का वीडियो

कोरोना वायरस महमारी के कारण हुए लॉकडाउन में आम से लेकर खास सभी लोग अपने अपने घरों के अंदर कैद होने को मजबूर हैं। अपने अपने घरों में रहने के कारण अधिकतर लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में इन दिनों सेलेब्स की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। पिछले दिनों हमने देखा कैसे तमाम सेलेब्स अपने अपने घरों में रहकर फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं। इसी कड़ी में इन दिनों एक्ट्रेस नीरू बाजवा की एक खूबसूरत वीडियो भी खूब वायरल हो रही है। बता दें कि नीरू बाजवा पंजाबी फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है, लेकिन आज हम उनके फिल्मों की नहीं, बल्कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करेंगे। आइये जानते हैं कि क्या है खास इस वीडियो मेंं…

प्रेग्नेंसी के दौरान आखिरी दिनों का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Thank you @megan.brar … we had a girls night in my hospital room… I was there one week after my water broke, my sisters ❤️ @bajwasabrina @megan.brar had a lovely girls night … love you

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on


दरअसल, ये वीडियो नीरू बाजवा के प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों के हैं, जब उनके गर्भ में जुड़वा बेटियां थीं। नीरू का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया है। बता दें कि नीरू ने दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें पहले वीडियो में वो अस्पताल के बेड पर बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। बेबी बंप के साथ उनके चेहरे पर लेबर पेन का दर्द भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में नीरू की बहन भी दिखाई दे रही हैं, जो उनकी मदद कर रही हैं। उनकी बहन बाल संवारने के साथ उन्हें पैंपर भी कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक सप्ताह पहले ही हॉस्पिटल में चली गई थीं। साथ ही नीरू ने केयर करने के लिए अपनी बहन को थैंक्स कहा है।

नीरू अपने जुड़वां बेटियों के साथ


इसके अलावा नीरू का दूसरा वीडियो डिलीवरी के बाद का है, क्योंकि वो इस वीडियो में अपनी जुड़वां बेटियों के साथ दिख रही हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। साथ ही कई यूजर्स नीरू के इस वीडियो शेयर भी कर रहे हैं।

नीरू बाजवा के बारे में बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘सोलह बरस की’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। वैसे तो नीरू कई पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय का दम खम दिखा चुकी हैं, लेकिन फिलहाल उन्होंने फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूरी बना ली है, क्योंकि नीरू अभी अपनी फैमिली को टाइम दे रही हैं और अपने जिंदगी के हर खूबसूरत पल को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 39 वर्षीय नीरू बाजवा 7 फरवरी 2020 को दूसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया है। ऐसे में इस समय नीरू अपना पूरा टाइम अपने बच्चों के साथ स्पेंड कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close