बॉलीवुड

दिशा ने पहना ‘बनाना मिल्क शेक’ वाला टॉप तो लोग आ गए अपनी औकात पर, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

दिशा ने पहना 'बनाना मिल्क शेक' वाला टॉप तो लोगो बोलें- 'टाइगर श्रॉफ ने पिया होगा..'

लॉकडाउन की वजह से कई बॉलीवुड सितारें इन दिनों सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रहे हैं. कोरोना वायरस के डर से फिल्म इंडस्ट्री का पूरा काम रुका हुआ हैं. फ़िल्मी सितारें अपने घर खाली बैठे हैं. ऐसे में यह लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की बात करे तो वे सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगो का मनोरंजन कर रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि दिशा दिखने में बेहद सुंदर हैं. यही वजह हैं कि लोग उन्हें नेशनल क्रश कहकर भी बुलाते हैं.

‘बनाना मिल्क-शेक’ वाला टॉप हुआ वायरल

दिशा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में उन्होंने पीले रंग का टॉप और ग्रे कलर शॉर्ट्स पहन रखे हैं. वैसे तो दिशा के लिए इस तरह के कपड़े पहनन बहुत आम हैं लेकिन इस बार टॉप पर लिखी एक लाइन ने बवाल खड़ा कर दिया हैं. दरअसल दिशा के इस टॉप पर ‘बनाना मिल्क शेक’ लिखा हुआ हैं. बस यही बात दिशा के फैंस ने पकड़ ली. अब इस लाइन को लेकर लोग उनके बहुत मजे ले रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

लोगो ने किए भद्दे कमेंट्स

दिशा के टॉप पर लिखी टैग लाइन का लोगो ने बहुत मजाक उड़ाया. कईयों ने तो हद से ज्यादा भद्दे कमेंट्स भी कर डाले. मसलन एक यूजर ने लिखा ‘टाइगर श्रॉफ ने बड़ा पिया होगा ये बनाना मिल्क शेक‘. फिर एक यूजर कमेंट कर लिखता हैं ‘मैंगो सीजन में बनाना मिल्क शेक?.’ इसके बाद एक युवक कहता हैं ‘आई लव बनाना मिल्क शेक.’ एक अन्य कहता हैं ‘बोल बोल के सबको बता दो.. एक नया मीम मटेरियल बाबू भैया.‘ एक लिखता हैं ‘हाँ यार वाकई में बनाना मिल्क शेक हैं.’ इसके बाद एक लड़के का कमेंट आता हैं ‘हमको बनाना मिल्क शेक चाहिए तो चाहिए.’ बस इसी तरह के और भी कई भद्दे कमेंट्स दिशा के इस फोटो पर आए हैं.

पहले भी उड़ा हैं मजाक

बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब लोगो ने दिशा को ट्रोल किया हैं. इसके पहले दिशा ने सोफे के नीचे बैठ एक तस्वीर साझा की थी जिसका भी लोगो ने बहुत मजाक उड़ाया था. एक ने तो दिशा को ये तक कह दिया था कि ‘अरे बवासीर हो गया है क्या?’

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


वैसे लोग दिशा का कितना भी मजाक उड़ा ले लेकिन सच्चाई यही हैं कि दिशा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं हैं. दिशा अपनी फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव रहती हैं. यही वजह हैं कि उनका फिगर इतना आकर्षक हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो अंतिम बार दिशा को ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था. आने वाले समय में वे सलमान खान साथ ‘राधे’ फिल्म में दिखाई देंगी.

आप लोगो को दिशा का ये न्यू पिला टॉप कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button