बॉलीवुड

केवल मुंबई नहीं कनाडा और गोवा में भी हैं अक्षय कुमार के महल जैसे घर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स की बात हो तो निश्चित तौर पर इस सूची में अक्षय कुमार का नाम तो टॉप में आना ही है. अक्षय को यहां तक पहुंचने के लिए बेहद कठिन संघर्ष करना पड़ा है. चांदनी चौक की गलियों से इस सुपरस्टार ने अपने सफर का आगाज किया था. अपनी मेहनत, प्रतिभा और लंबे संघर्ष के ही दम पर ही अक्षय कुमार आज अपने करियर की बुलंदियों पर हैं और उनकी जिंदगी की यह यात्रा बाकी लोगों के लिए भी प्रेरणास्रोत के रूप में काम कर रही है.

अक्षय कुमार का स्टारडम उनके फैन्स के दिलों में रच-बस चुका है. आये दिन अक्षय कुमार के प्रति उनके फैंस की दीवानगी देखने को मिलती रहती है. साथ ही अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के उन सितारों में भी लिया जाता है जो लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे रहते हैं. पुलवामा अटैक में शहीदों के परिवार वालों की मदद करनी हो या ओडिशा में आये फोनी तूफ़ान पीड़ितों की, अक्षय ने हमेशा अपना बड़ा दिल दिखाते हुए करोड़ों रुपये की मदद की है. शायद एक ये वजह भी है जो अक्षय अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में भी होती है. अक्षय एक साल में कई फिल्में करते हैं और उनकी सभी फिल्में करोड़ों का बिजनेस करती हैं. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि वे एक नहीं बल्कि कई बंगलों के मालिक हैं. अक्षय के पास मुंबई के अलावा गोवा और कनाडा जैसी खूबसूरत जगहों पर भी बंगले हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको अक्षय के उन बंगलों के बारे में बताएंगे जिसे आपने आज से पहले कहीं नहीं देखा होगा.

अक्षय को प्रॉपर्टी में निवेश करना पसंद है. वैसे तो अक्षय अपने परिवार के साथ मुंबई के जुहू के एक डुप्लेक्स में रहते हैं, जिसे खुद ट्विंकल खन्ना ने सजाया है. बंगले की कीमत तकरीबन 80 करोड़ रुपये है, जहां से खूबसूरत समुद्र का नजारा दिखता है. इसके अलावा अक्षय के पास दो बंगले और मौजूद हैं जो लोखंडवाला और डुप्लेक्स बांद्रा में मौजूद हैं. इसके अलावा टोरंटो और गोवा में भी अक्षय के आलिशान बंगले और फ्लैट्स हैं.

टोरंटो में तो अक्षय ने एक पूरी पहाड़ी खरीदी है. अक्षय अक्सर अपने परिवार के साथ यहां छुट्टियां मनाने आते हैं. गोवा में अक्षय का विला है, जिसे उन्होंने 10 साल पहले 5 करोड़ रुपये में खरीदा था. उनका ये बंगला भी समुद्र के किनारे है. जब भी वह गोवा जाते हैं तो उनके व उनके परिवार के लिए गोवा के मशहूर शेफ को बुलाया जाता है.

बात करें काम की तो इस साल एक्टर कई फिल्मों में नजर आने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. अक्षय की अगली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ है, जिसमें वह एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था. यह फिल्म साल 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी ‘कांचना’ की रीमेक है. इसके अलावा वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं.

पढ़ें पीएम फंड में अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान करने पर ट्विंकल का आया रिएक्शन, कहा- इस आदमी पर….

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close