बॉलीवुड

पीएम फंड में अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान करने पर ट्विंकल का आया रिएक्शन, कहा- इस आदमी पर….

कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM-CARES फंड की घोषणा की है और देश के लोगों से अनुरोध किया है कि वो इस फंड में राशि दान करें। ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ा जा सके। प्रधानमंत्री मोदी ने कल एक ट्वीट कर कहा था कि, जो भी लोग सरकार की सहायता करना चाहते हैं वो लोग PM-CARES में पैसे दान कर सकते हैं। वहीं मोदी के इस ट्वीट के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने PM-CARES में 25 करोड़ रुपए की राशि दान करने का ऐलान किया था।

अक्षय कुमार के 25 करोड़ की राशि दान करने के फैसले पर ट्विंकल खन्ना ने आज एक ट्वीट किया है और अक्षय के इस फैसले की जमकर तारीफ की है। ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे इस आदमी पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वो इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि ये एक बड़ी रकम है और हमें फंड्स लिक्विड करना जरूरी है। उन्होंने केवल इतना कहा- जब मैंने शुरू किया था उस समय मेरे पास कुछ नहीं था। अब आज में इस स्थिति में हूं तो मैं खुद को कैसे रोक लूं।


गौरतलब है कि कल अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ये वो समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है, हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है। वहीं अक्षय के इसी दान पर आज ट्विंकल खन्ना का ट्वीट आया है।

कई अभिनेताओं ने किए हैं पैसे दान

कई जाने माने अभिनेताओं ने भी PM-CARES फंड में राशि दान करने के ऐलान किया है। कोरोनावायरस (Covid 19) महामारी से लड़ने के लिए बनाए गए इस फंड में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़ की राशि दान की है। पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख और राम चरण ने 70 लाख दान किए हैं। जबकि रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का दान करने का ऐलान किया है। वहीं कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए हैं। जबकि अभिनेता कमल हसन ने सरकार के सामने अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश की है।

तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

भारत में कोरोना वायरस के केस रोजाना बढ़ते जा रहे हैं और इस वायरस से ग्रस्त लोगों का आंकड़ा 900 से अधिक हो गया है। केरल और महराष्ट्र से कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया था जो कि 14 अप्रैल तक रहने वाला है। वही अब मोदी ने लोगों से अपील की है कि वो राशि का दान करें ताकि इस राशि की मदद से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ा जा सके।

आपको बात दें कि दुनिया में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकडा 6.50 लाख हो गया है और इस समय कोरोना वायरस से अमेरिका सबसे बुरी तरह से प्रभावित है।

Back to top button