बॉलीवुड

कैटरीना कैफ को जान से ज़्यादा प्यार करते थे सलमान खान, वीडियो देख कर आप भी यकीन कर लेंगे

कोरोना वैश्विक महामारी से 200 से अधिक देश इस समय पीड़ित हैं। दुनिया भर में 46 लाख से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 3 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। दुनिया भर में हर रोज हजारों लोगों की जानें जा रही हैं, जिससे भारत भी अछूता नहीं रहा है। देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है। तालाबंदी के देशभर में तीन चरण हो चुके हैं, ऐसे में आम लोगों की तरह सेलिब्रिटीज भी अपने अपने घरों में कैद हैं। इसी बीच अधिकतर लोग सोशल मीडिया में अपना समय बिता रहे हैं और इन दिनों सोशल मीडिया सेलेब्स की कहानियों, फोटोज और वीडियोज से भरे पड़े हैं। इसी कड़ी में सलमान खान की एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के दबंग और कैट यानी सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप को भले ही बरसों गुजर गए हों, लेकिन उनके रिलेशनशिप के दिनों के किस्से आज भी बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। आए दिन सलमान और कैटरीना के फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। पुराने दिनों के फोटोज से ये साफ है कि कैट और सलमान दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों के दिल में एक दूजे लिए सच्चा प्यार था। इसी कड़ी में सलमान खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है इस वीडियो में…

कैटरीना के लिए उमड़ा सलमान का प्यार

 

View this post on Instagram

 

Sallu singing for Katrina ? Who all think they make beautiful jodi? ♥️

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on


दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान अपनी प्रेमिका कैटरीना कैफ के लिए गाना गा रहे हैं। सलमान खान के इस थ्रोबैक वीडियो को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं। सलमान खान का यह वीडियो किसी अवार्ड शो का दिख रहा है। वीडियो में सलमान खान माइक पकड़कर ऑडिएंस के बीच बैठी कैटरीना कैफ के पास जाते हैं और काफी रोमांटिक अंदाज में उनके लिए गाना गाते हैं। इसमें कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान के प्यार को भी यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे फिल्मीज्ञान नाम के एक इंस्टा पेज ने शेयर किया था। इस वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में आने के बाद लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स इस वीडियो में सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर्स ने तो कमेंट में लिखा कि, ‘ भाई का ये खुल्लम खुल्ला प्यार करने का अंदाज मस्त है।’ वहीं एक दूसरे यूजर्स ने कमेंट किया, ‘ प्यार करना हो तो भाई की तरह करो।’

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही नए फिल्म ‘राधे: यूअर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में दिखेंगे। बता दें कि सलमान के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। बीते दिनों सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस संग खुद का गाया हुआ गाना सॉन्ग  ‘तेरे बिना’ रिलीज किया था।

Back to top button