बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने खोला गहरा राज, बोलीं- ‘मेरी मां मेरे लिए Fake…’

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। टीवी की दुनिया में श्वेता तिवारी उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्हें दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। जी हां, श्वेता छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से हैं। आपको बता दें कि श्वेता ने कई रिएलिटी शो और धारावाहिक में काम किया है, न सिर्फ काम किया है, बल्कि अपने कामयाबी के झंडे भी गाड़े हैं। वहीं 39 वर्षीय श्वेता 2 बच्चों की मां भी हैं। श्वेता तिवारी के दो पति थे, उनके पहले पति राजा से एक बेटी पलक है, जबकि 2013 में श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे की भी मां हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी अब अभिनव कोहली के साथ भी नहीं है। हाल ही में श्वेता और उनकी बेटी पलक ने एक इंटरव्यू में काफी दिलचस्प खुलासे किए हैं।

श्वेता अपने बच्चों का रखती हैं पूरा ख्याल

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से अभी श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चे के साथ वक्त बिता रही हैं। बता दें कि श्वेता सिंगल पैरेंट्स हैं, लेकिन श्वेता अपने बच्चों का बहुत अच्छे से केयर करती हैं। साथ ही उनकी जरूरतों का भी पूरा ख्याल रखती हैं। श्वेता एक आम मॉम की तरह अपने बच्चों की एक्टिविटी पर भी ध्यान देती हैं।

पलक मेरे साथ टाइम स्पेंड नहीं करती- श्वेता

श्वेता ने इंटरव्यू में अपनी बेटी पलक की शिकायत करते हुए कहा, ‘पलक मेरे साथ टाइम स्पेंड करना पसंद नहीं करती, जब से लॉकडाउन हुआ तब से पलक हर समय अपने दोस्तों के साथ स्नैपचैट या फेसबुक पर टाइम बिता रही है। श्वेता ने कहा कि लॉकडाउन के पहले चरण में 15 वें दिन पलक अपने दोस्तों से बात करते करते ऊब गई। इसके बाद वो मेरे साथ समय बिता रही है। श्वेता कहती हैं कि लॉकडाउन से मैं बहुत खुश हूँ।

मेरी मॉम मुझ पर फेक एकाउंट से रखती थी नजर- पलक

दूसरी तरफ पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी की पोल खोलते हुए कहा है कि मेरी मां मुझ पर नजर रखने के लिए क्या क्या नहीं करती थी। पलक ने कहा कि मेरी मां ने एक फेक सोशल मीडिया एकाउंट बनाया था और उसके जरिए मुझ पर नजर रखती थी। इसके अलावा जब मैं 15 साल की थी, तो मेरी मॉम ने स्नैपचैट यूज करने या नहीं करने को लेकर मुझसे खूब बातें की थीं। बाद में मॉम ने एक फेक एकाउंट बनाया और उससे मुझे जोड़ा। पलक ने बताया कि मॉम ने छोटे भाई के नाम पर एक एकाउंट बनाया था और उससे मुझ पर नजर रखती थीं। इस पर श्वेता ने सफाई देते हुए कहा कि मैं पासवर्ड भूल जाती हीं, इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ा।

पलक की परवरिश मैंने बहुत मेहनत से की है- श्वेता

पलक की परवरिश को लेकर श्वेता तिवारी ने कहा कि जब पलक छोटी थी, उस समय मैं खुद बहुत बड़ी नहीं हुई थी। मेरी उम्र सिर्फ 19 साल की थी, जब मैंने पलक को जन्म दिया था। उस समय तो मुझे ये भी मालूम नहीं था कि एक मां को कैसे व्यवहार करना चाहिए। मुझे बच्चों को क्या सिखाना है, इस बारे में भी पता नहीं था। श्वेता ने कहा कि मैं धीरे धीरे अनुभव के साथ बच्चों के साथ कैसे बिहेव करना है, ये सीखते जा रही थी।

दुनिया की हर मॉम मेरी मॉम जैसी हो- पलक

इस पर श्वेता की बेटी पलक ने कहा कि हर मॉम को मेरी मॉम जैसे होनी चाहिए। पलक का कहना है कि मॉम और मैं हमेशा दो बहनों की तरह एक साथ रहे हैं और हम दोनों काफी क्लोज भी हैं। बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी हॉट फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वायरल होती रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close