चालाक बंदर ने जिस तरह से एक बाघ को छकाया है, उसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे… देखें वीडियो

अगर ताकत के हिसाब से देखें तो बंदर और बाघ की लड़ाई में जीत निश्चित रूप से बाघ की होगी. मगर जनाब याद रखें, हर बाजी ताकत से नहीं जीती जाती. कुछ लड़ाईयां दिमाग से भी जीती जाती हैं. अगर आपको अब भी विश्वास नहीं हो रहा है, तो इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से यकीन हो जाएगा. इस वीडियो में बंदर, जिस तरीके से बाघ को छकाता है और मजे चखाता है, उसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे.

दरअसल, बाघ और बंदर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पिछले साल 12 जून का है और ये अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बिजनौर के ढिकाला रेंज में एक पर्यटक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

बंदर ने जब बाघ को खूब छकाया:

दरअसल एक बंदर को अपना शिकार बनाने के चक्कर में पेड़ पर चढ़े बाघ को आखिरकार बंदर से मात खानी पड़ी. बाघ उस बंदर को अपना आहार बनाना चाहता था, इसलिए बंदर ने अपना दिमाग लगाया और पेड़ पर चढ़ गया. उसे लगा कि बाघ पेड़ पर नहीं चढ़ पायेगा और उसकी जान बच जाएगी. मगर वह बाघ बड़ा ही बहादुर निकला. बाघ भी बंदर का शिकार करने पेड़ पर चढ़ गया. अब क्या था, बंदर का यह प्लान भी फेल हो गया. मगर उसने दिमाग लगाया और पेड़ की पतली टहनियों के सहारे लटक गया. उसके बाद आगे, जो हुआ वो आप खुद देखिये. सच कहूं, तो यह रोमांचकारी वीडियो आपकी सांसें रोक देगा, मगर बाघ की हालत देखकर आप खुद को हंसने से भी नहीं रोक पाएंगे.

देखिये एक बंदर ने आखिर कैसे एक बाघ को किया चारों खाने चित:

दोस्तों, बंदर ने बाघ को चारों खाने चित तो कर दिया. मगर इस वीडियो से हमें एक संदेश तो जरूर मिलता है कि अगर आप ये सोचकर पेड़ पर चढ़ते हैं कि बाघ पेड़ पर नहीं चढ़ पाएगा और आपकी जान बच जाएगी, तो आगे से सावधान रहियेगा.

 

loading...