समाचार

अक्षय कुमार के कजिन भाई सचिन कुमार का निधन , 42 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

घर पर ही मृत पाए गए सचिन, काफी समय पहले ही फिल्मों से दूरी बना ली थी

टीवी शो कहानी घर घर की में काम कर चुके एक्टर सचिन कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे।सचिन कुमार का 15 मई को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। इस खबर से पूरा टीवी जगत सदमे में हैं। सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी गहरा धक्का लगा है। सचिन सिर्फ टीवी का ही बड़ा नाम नहीं थे बल्कि वो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय के कजिन भी थे। अब उनके हॉर्ट अटैक से हुए निधन के कारण सभी गहरे शोक में हैं। बता दें कि सचिन अक्षय के बुआ के बेटे थे।

हार्ट अटैक से  हुआ निधन

सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि सचिन की उम्र बहुत ज्यादा नहीं थे। महज 42 साल के सचिन को हार्ट अटैक आ गया और वो अपनी जान गंवा बैठे। उनके निधन की खबर को उनके दोस्त राकेश पॉल ने कंफर्म किया। उन्होंने एक वेबसाइट को खबर दी और कहा कि बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि सचिन अब इस दुनिया में नहीं रहे। मैं आखिरी बार उसे देख भी नहीं पाया। राकेश ने बताया कि जब तक उन्हें दोस्त के बारे में ये जानकारी मिली उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया चुका था।

सचिन ने सीरियल कहानी घर घर की में काम करके अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद वो दूसरे शो में भी नजर आए थे। हालांकि वो पिछले कई सालों से एक्टिंग और छोटे पर्दे से दूर हो गए थे। पिछले कुछ समय से सचिन एक फोटोग्राफर के तौर पर काम कर रहे थे। हाल ही में 13 मई को उनका जन्मदिन भी था जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ मनाया था।

घर के बेड पर मृत पाए गए सचिन

राकेश ने बताया कि घर से मिली जानकारी के अनुसार सचिन सोने के लिए अपने कमरे में गए थे, लेकिन अगले दिन उन्होंने सुबह अपना दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद सब परेशान हो गए। घरवालों ने दूसरी चाभी से जब दरवाजा खोला तो देखा कि सचिन मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़े हुए है। इसके बाद पता चला कि हार्ट अटैक आ जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

राकेश ने बताया कि सचिन औऱ वो काफी पुराने दोस्त हैं और एक्टिंग की दुनिया में हमने साथ में कदम रखा था।राकेश ने कहा कि हम हमेशा एक दूसरे के टच में रहते थे और एक दूसरे के जीवन के बारे में सबकुछ जानते रहते थे, लेकिन मैं पिछले 5 सालों से उनसे मिल नहीं पाया था। हम हमेशा प्लान बनाते थे कि जरुर मिलेंगे, लेकिन हमेशा किसी कारण से हमारा मिलना नहीं हो पाता था।

सचिन के बारे में बात करते हुए राकेश ने कहा कि वो बहुत ही हंसमुख और सकारात्मक किस्म का इंसान था। वो हमेशा दूसरों की मदद करता था। जब भी कभी वो मेरे घर आता था तो मेरे लिए खाना बनाया करता था। सचिन के अचानक से इस तरह से चले जाने से टीवी जगत के कई लोग हैरान है। सीरियल लज्जा की निर्माता बेनाफर कोहली ने भी कहा कि वो हमेशा मुस्कराने वाला लड़का था और बहुत ही स्वीट था। वहीं एक्टर विनीl रैन भी सचिन के निधन से दखी हूं। उन्होंने कहा कि हैरान हूं! सचिन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। बता दें कि सचिन आखिरी बार शो लज्जा में नजर आए थे।

Back to top button