राशिफल

Rashifal 17 May: आज इन 8 राशियों को मिलेगा सितारों का साथ, प्रसन्नता रहेगी, निवेश से होगा लाभ

हम आपको रविवार 17 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 17 May 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप संपत्ति से जुड़े मामलों पर ध्यान देंगे। यह दिन आपको अपनी पुरानी बातों को याद दिला सकता है। जिससे आपका स्वभाव मिलाजुला रह सकता है। रिश्तों में कुछ जरूरी बदलाव हो सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। नया दिन आपको नई ऊर्जा देने वाला रहेगा। आपको समस्याको सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल जायेगा। आपको अपने सीनियर्स का सपोर्ट भी मिलेगा। स्थायी संपत्ति के कार्य कोई बड़ा लाभ दे सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज का दिन आपको मानसिक शान्ति एवं भाई-बंधुओं से संबंधों में सुधार देने वाला होगा। अपने आप को फिर से ऊर्जावान बनाने, अपने विचारों को व्यक्त करने और नया काम करने के लिए अच्छा दिन है। अविवाहित प्रेमियों के लिए दिन अच्छा हो सकता। कुछ पुरानी बातों को भूलना होगा तो सब ठीक हो जाएगा। भाग्य के भरोसे न बैठे, कर्म करें। व्यापारिक लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

व्यापारी अपने व्यापार में विस्तार करेंगे जिससे उन्हें काफी लाभ हो सकता है। रचनात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं और आसानी से उन समस्याओं के समाधान पा सकते हैं, जिनके बारे में अन्य लोगों ने कभी सोचा भी नहीं था। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। पढाई लिखाई में मन लगाना मुश्किल होगा। आपके प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे। आप किसी भी मामले में भावुक न हों फालतू खर्च पर नियंत्रण रखें। लोगों के बहकावे में न आएं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कार्यों में सफलता के लिए आप प्रयासों को जारी रखें। विरोधियों के षड्यंत्र विफल होंगे। पारिवारिक वातावरण बिगड़ सकता है। कारोबार बढ़ाने के लिए नई पहल शुरू हो सकती है। बाधाओं की वजह से थोड़ा निराश महसूस करेंगे। आपकी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। तली-भुनी चीजें खाने से आपको बचना चाहिए। छोटी-मोटी बहस से मूड खराब होने के योग हैं। अपने मन की बात किसी से शेयर न करें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपके परिवार में खुशियां देखने को मिल सकती है। आपको पूर्व में किए गए कामों के परिणामों को लेकर चिंता रह सकती है। स्वभाव में थोड़ी चिड़चिड़ाहट भी रह सकती है। ज्यादातर समस्याओं का समाधान हो जाएगा। आज कुछ नए काम का विचार कर सकते हैं और अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोचेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कामकाज के मोर्चे पर आज आपकी कड़ी मेहनत जरूर रंग लाएगी। आज किसी से अधिक विवाद न करें। धार्मिक कार्य में खर्च हो सकता है। दाम्पत्य जीवन के लिए यह दिन काफी श्रेष्ठ हो सकता है। धर्म-कर्म के आस्था बढ़ेगी। आपको अपने बच्चों की पढ़ाई पर भी नजर रखने की जरूरत है। किसी खास व्यक्ति के बारे में आपको नई बात पता चल सकती है। किसी विवाद की आशंका है। बचने का प्रयास करें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपका बहुत अधिक समय बर्बाद हो सकता है। शरीर में स्फूर्ति तथा मन में प्रफुल्लितता का अभाव रहेगा। परिवारजनों के साथ तनाव के प्रसंग बनने से घर का वातावरण कलुषित रहेगा। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ काफी वक्त बिता सकते हैं। आज साथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना बन रही है, फिर भी कुछ मामलों में विवाद उत्पन्न हो सकता है। भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज वृश्चिक राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है। स्वास्थ्य बिगडने से आकस्मिक खर्च का प्रसंग आ सकता है। परिवारजनो के साथ संयमपूर्वक व्यवहार करें। अनैतिक कार्य से दूर रहें। आपका गुस्सा आपके नुकसान का कारण बन सकता है। आपके आस-पास कुछ पॉजिटिव बदलाव आपकी जिंदगी को बेहतर बनायेंगे। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। नई संस्थाओं से जुड़ने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

अपने मन की बातें जितनी गुप्त रखेंगे, आपको उतना ही फायदा होगा। आज आप धार्मिक कार्य, पूजा- पाठ आदि में व्यस्त रहेंगे। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। किसी नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। आपसे कुछ लोग इम्प्रेस भी हो सकते हैं। उन पर आपका पॉजिटिव असर पड़ेगा। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपके मन में उत्साह का संचार होगा, जिस वजह से दिनभर का समय आनंदपूर्वक बीतेगा। स्नेहीजनो से भेंट उपहार मिल सकते हैं। सांसारिक जीवन आनंदमय रहेगा। दिनभर चित्त की प्रसन्नता बनी रहेगी। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत के मामले में आपका दिन बेहतर बना रहेगा। धार्मिक कार्यों में अपना सहयोग दें, जीवन में सुख की अनुभूति होगी। करियर में गंभीरता से विचार करें। आपके कामकाज में बदलाव हो सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपको जरूरी काम में बड़े भाई-बहन से मदद मिलेगी। आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। व्यापार में किए गए सौदे में सफलता मिल सकती है। परिवारजन तथा मित्रों के साथ सुखद क्षणों का आनंद प्राप्त कर सकेंगे। आज किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, अत: असावधानी न बरतें। पार्टनर के साथ रोमांस के कुछ अवसर मिलेंगे। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

मीन राशि वालों को महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के रास्ते में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। अधिक लाभ लेने की लालच में हानि न हो इसका ध्यान रखिएगा। जीवनसाथी से सहयोग मिल सकता है। अपनी बात को स्पष्टता के साथ दूसरों के सामने रखने का दिन है। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। अतिथि का आगमन होने की संभावना है। आपका हौसला बुलंद रहेगा। कारोबार में प्रतिस्पर्धा के मौके बनेंगे।

आपने Rashifal 17 May 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 17 May 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 17 May 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : सूर्य की पहली किरण पड़ती है इस मंदिर के गर्भ गृह पर, फिर भी नहीं की जाती इस मंदिर में पूजा

Back to top button