बॉलीवुड

50 की उम्र में बॉयफ्रेंड से दूसरी शादी करने जा रही पूजा बेदी, बोली बच्चों ने बढ़ाया होसला

बीते ज़माने की बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में आ जाती हैं. कभी उनकी पोस्ट की गई तस्वीरें वायरल हो जाती हैं, तो कभी वे अपने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर (Maneck Contractor) की वजह से मीडिया की हेडलाइंस बटोर लेती हैं. पूजा ने सन 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी. इसके बाद 2003 में दोनों का तलाक हो गया था. पूजा से तलाक लेने के बाद फरहान फर्नीचरवाला ने 2010 में इंटीरियर डिजाइनर लैला खान (Laila Khan) से शादी रचा ली थी. ऐसे में तलाक के बाद सिंगल रह गई पूजा बेदी ने भी पिछले वैलेंटाइन डे पर अपनी सगाई का एलान किया था. अब पूजा जल्द ही अपने 50 वर्षीय बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर से शादी करने जा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Unfiltered togetherness… ❤

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial) on

बच्चों ने बढ़ाया होसला

स्‍पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने खुलासा किया कि वे जल्द ही प्रेमी मानेक कॉन्ट्रैक्टर से शादी करने वाली हैं. पूजा ने बाताया कि दूसरी शादी के लिए उनके बच्चे अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) और ओमर फर्नीचरवाला (Omar Furniturewalla) उन्हें दूसरी शादी के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा – “मेरी लाइफ में जितने भी मर्दों की एंट्री हुई उन्हें मेरे बच्चों ने पसंद किया. कुछ कारणों से हमारे बीच बात नहीं बनी थी लेकिन मैंने उस सफ़र को एन्जॉय किया था. मानक के मेरी लाइफ में आने से पहले अलाया और ओमर मुझे कहते रहते थे ‘मम्मी आपको सच में शादी कर लेनी चाहिए.’ मैं उनसे कहती थी ‘क्या?’ तो वे कहते थे – हाँ, पापा को देखिए. वे लैला आंटी के साथ सेटल हो गए हैं. उनका एक बच्चा भी हैं. उन्होंने अपनी लाइफ सेट कर ली. आपको भी किसी से मिलना चाहिए और उसके साथ शादी कर सेटल हो जाना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

Every time i read Khalil Gibran’s “children” i hug them even tighter…❤❤❤ @alaiaf_ @_omar.f_

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial) on

ऐसे हुई थी मुलाकात

मानक और पूजा की लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प हैं. दरअसल मानक द लॉरेंस स्कूल, सनावर (The Lawrence School, Sanawar) में पूजा के सीनियर थे. ये दोनों कई सालों बाद एलुमनी व्हाट्सएप्प ग्रुप के माध्यम से रीकनेक्ट हुए थे. इन दोनों ने एक दुसरे को करीब एक साल से अधिक समय तक डेट किया. इसके बाद पूजा ने ट्विटर पर मानेक संग अपनी सगाई की घोषणा करते हुए लिखा था “उसने सच में मेरे पैरो तले जमीन हिला दी… मैंने मानक कांट्रेक्टर का प्रपोजल तब स्वीकार कर लिया जब हम हॉट एयर बैलून में सैलिंग कर रहे थे. प्रार्थना करती हूँ कि आप सभी जीवनभर खुश रहे और तूफ़ान के अंत में अपने सपनों का इन्द्रधनुष जरूर देखें.


पूजा बेदी की दूसरी शादी की खबर पर आपका क्या रिएक्शन हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close