बॉलीवुड

जब सारा अली खान को चूमने के लिए एक शख्स ने खींच लिए थे हाथ, सारा ने इस तरह छुड़ाया पीछा

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं, उनका हाल का ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है

बॉलीवुड को नए जेनेरेशन वाले स्टार्स के बीच एक और चुलबुली अदाकारा मिल चुकी है। सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान एक्टिंग से ज्यादा अपने चुलबुले अंदाज के लिए फैंस के बीच फेमस रहती हैं। सारा ने जब फिल्मों में कदम नहीं रखा था तब भी उन्हें चाहने वाले लोग बहुत थे। इसके बाद जब सारा केदारनाथ में नजर आईं तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई। सारा के एक ऐसे ही चाहने वाले ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत करने की कोशिश की थी जिससे सारा एकदम असहज हो गईं थीं। आपको बताते हैं कि सारा के इस फैन ने अचानक से ऐसा क्या कर दिया था जिससे घबरा गईं थीं सिंबा गर्ल।

सारा को किस करना चाहता था फैन

सारा अली एक फेमस स्टार किड रही हैं। फिल्मो में आने से पहले भी लोग उन्हें सैफ की बेटी और शर्मीला टैगोर की पोती के रुप में जानते थे। वहीं सारा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते उन्हें जानने वालों की कमी नहीं हैं। वहीं सारा भी काफी विनम्र रहती हैं और अपने फैंस के साथ बड़े ही प्यार से तस्वीरें खींचवा लेती हैं। हालांकि एक बार सारा के एक फैन ने हद पार करने की कोशिश कर दी थी।

 

View this post on Instagram

 

Moves like these permanently eliminated or you know the consequences. The new world is no longer soft and ‘chalega’.?? . . . #SaraAliKhan #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सारा जिम करके बाहर निकलती हैं और बहुत से फैन उनसे मिलने आते हैं हैं। गाड़ी में बैठने से पहले लोग सारा से एक रिक्वेस्ट करते हैं कि वो उनके साथ एक फोटो खींचवा लें। एक लड़की सारा के साथ फोटो क्लिक करा रही है तभी एक फैन सारा का हाथ मांगता है। सारा कुछ समझ नहीं पाती हैं और वो फैन उनके हाथ पर किस करने वाला रहता है। उसी वक्त बगल में खड़ी लड़की सारा को हल्का से पीछे कर देती हैं और सारा एकदम असहज महसूस करने लगती हैं।

पहले भी सेलिब्रिटीज के साथ हुई हैं ऐसी हरकतें

इसके बाद सारा भी एकदम पीछे हट जाती हैं और नमस्ते करते हुए गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं। सारा के लिए ये एकदम हैरान कर देने वाला पल था। फैंस अपने सेलिब्रिटी को काफी पसंद करते हैं, लेकिन इस तरह से उन्हें किस करने की कोशिश करने किसी सेलिब्रिटी के लिए भी बहुत परेशान कर देने वाली बात है। गौरतलब है कि सारा के साथ हुई ऐसी घटना कोई पहला किस्सा नहीं है।

इससे पहले भी बहुत से हीरो-हिरोइन के साथ फैंस अजीबो-गरीब हरकत कर चुके हैं। फिल्म रॉकस्टार के प्रमोशन के दौरान एक बार रनबीर जब कार के ऊपर खड़े होकर कॉन्सर्ट कर रहे थे तो एक लड़की उन्हें छूने के चक्कर में कार के ऊपर चढ़ गई थी और गिरते गिरते बची थी। इसके अलावा शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सितारों से हाथ मिलाने के चक्कर में कई फैंस भीड़ की चोट भी खा चुके हैं। कई एक्ट्रेसेज के साथ फैंस ने कई बार बद्तमीजी भी की है। हालांकि बहुत से फैंस ऐसे भी मिले हैं जिन्होंने इन सितारों का दिल जीत लिया। फैंस का ये ही प्यार इन सितारों को आसमान पर बैठाए हुए है।

जल्द कॉमेडी फिल्मों में नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान बहुत जल्द वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में नजर आने वाली है। इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डॉयरेक्ट करेंगे। 90 के दशक में गोविंदा और करिश्मा की इस फिल्म नें जबरदस्त सफलता हासिल की थी। अब ये ही जादू सारा और वरुण भी अपनी अगली फिल्म में दिखाने की कोशिश करेंगे।

फिलहाल सारा लॉकडाउन में जिम नहीं जा पा रही हैं और घर पर ही ढेर सारी कसरत कर रही हैं। उनके और एब्राहिम के वर्कऑउट वीडियो फैंस काफी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले सारा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने भाई और प्यारे से पपी फफी सिंह के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रहीं थीं।

Back to top button