दिलचस्प

शादी के पहले लड़की ने खींची होने वाले पति की लुंगी, और पब्लिक ने बना दिए मज़ेदार मीम्स

इन दिनों शादी के पहले ‘प्री-वेडिंग फोटोशूट’ करने का चलन बहुत तेज हो गया हैं. यही वजह हैं कि सोशल मीडिया पर इस तरह के ‘प्री-वेडिंग फोटोशूट्स’ के फोटोज की भरमार हैं. पहले तो ये ‘प्री-वेडिंग फोटोशूट’ रोमांटिक थीम पर ही बेस्ड हुआ करते थे लेकिन आजकल लोगो ने इसे लेकर भी अलग अलग प्रयोग करना शुरू कर दिए हैं. अब हाल ही में वायरल इस फनी ‘प्री-वेडिंग फोटोशूट’ को ही ले लीजिए.

लड़की ने खींची लड़के की लुंगी

दरअसल इंटरनेट पर एक साउथ इंडियन फोटशूट लोगो को खूब गुदगुदा रहा हैं. ये फोटोशूट दो पार्ट में बना हैं. पहले पार्ट में लड़की अपने होने वाले दूल्हे की लूंगी पर नजर गड़ाती हैं. इसके बाद दूसरी फोटो में लड़के की लूंगी लड़की के हाथ में होती हैं. एक प्री-वेडिंग में लड़की के द्वारा ऐसी हरकत का करना लोगो को अजीब और मजेदार दोनों ही लग रहा हैं. हमें यकीन हैं कि जब आप इस फोटोशूट को देखेंगे तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी.


इन तस्वीरों को ट्विटर पर SID (@ssaig) नाम के एक यूजर ने शेयर किया हैं. फोटो को साझा करते हुए सीड ने लिखा ‘हेल्लो वेडिंग फोटोग्राफर्स.. क्या आप लोग थोड़ा आराम कर सकते हैं? ये सब क्या हैं..?”

पब्लिक ने बनाए मिम्स

जल्द ही सोशल मीडिया पर ये फोटोशूट वायरल हो गया. इसके बाद लोगो ने इस पर धड़ाधड़ मिम्स बनाने शुरू कर दिए. जिसने भी इस मजेदार अंदाज़ वाले प्री-वेडिंग फोटोशूट को देखा वो अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाया. तो चलिए अब देखते हैं कि ट्विटर की पब्लिक ने इस पर कैसे कैसे मिम्स बनाए हैं.


वैसे सिर्फ भारत ही नहीं सभी देशों की इकॉनमी कोरोना के कारण ऐसी हो गई हैं.


सही कहा.. अभी यही चीज यदि कोई लड़का किसी लड़की के साथ करता तो बवाल मच जाता.


बात तो सही हैं.. लड़कों को बिना पेंट के कौन देखना चाहता हैं.


‘उनकी शादी, वे जो चाहे करे’ अब भाई ने बात तो सही की हैं, लेकिन हम इनके ऊपर हंस तो सकते हैं ना? हमारा मुंह, हमारी हंसी.


भाई साहब गर्मी तो लपक के पड़ रही हैं. बेचारी ने अपने होने वाले पति की मदद ही तो की हैं.


इन भाई साहब का कहना हैं कि ये एक मलयालम फिल्म का सीन हैं जिसकी कपल कॉपी कर रहा हैं. हम्म.. अब थोड़ा थोड़ा सेन्स बन रहा हैं.

वैसे आप लोगो को ये ‘प्री-वेडिंग’ फोटोशूट कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आप इस तरह के फोटोशूट को करने की हिम्मत रखते हैं? यदि आपको मौका मिले तो आप किस टाइप का प्री-वेडिंग फोटोशूट करना पसंद करेंगे? फनी या रोमांटिक? हमें आपके जवाब की प्रतीक्षा रहेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close