बॉलीवुड

पापा सैफ की दूसरी शादी में ऐसे तैयार हुई थी सारा अली खान,अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आयी नज़र

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारें घर में बैठे बैठे बोर हो रहे हैं. ऐसे में टाइमपास के लिए वे सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. इस लॉकडाउन में कई बॉलीवुड सितारें ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुराने दिनों की तस्वीरें साझा की हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इनमे से एक हैं. सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे सिंबा और लव आजकल में नजर आई थी. आने वाले दिनों में हम सारा को ‘कूली नंबर 1’ के सिक्वल में भी देखेंगे. हालाँकि लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग भी बंद ही हैं. इस बीच सारा अपने पुराने दिनों को याद कर इमोशनल हो रही हैं.

तस्वीरों से किया दोस्तों को याद

सारा ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. यह तस्वीरें उनके बचपन से लेकर अभी तक के दोस्तों की हैं. इन तस्वीरों में सारा और उनके दोस्त अलग अलग उम्र में साथ दिखाई दे रहे हैं. सारा की ये दोनों सहेलियां बचपन से लेकर अभी तक उनके साथ हैं. इसी बात को तस्वीरों से हाईलाईट करते हुए सारा कैप्शन में लिखती हैं “मोटापे से लेकर पतले होने तक आप लोगो को पुरे 8,395 दिनों से जानती हूँ. यदि आप जैसे दोस्तों का साथ हो तो मैं हमेशा जीतूंगी.” इसके साथ ही सारा ने अपनी बचपन की दो सहेलियों इशिका श्रॉफ (Ishika Shroff) और वेदिका पिंटो (Vedika Pinto) को टैग किया.

 

View this post on Instagram

 

Through thick and thin (Literally ???????) Known you for 8,395 Din.. ? Thick as thieves, close as Kin?? If you two are my friends I’ll always Win ? @ishroff @vedikapinto

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बचपन से हैं क्यूट

सारा के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी बचपन की भी एक फोटो हैं. इसमें सारा ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहन रखी हैं. सारा अपनी सहेली के कंधे पर हाथ रख बड़ी प्यारी सी मुस्कान बिखेर रही हैं. ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं.

मोटी से हुई पतली

सारा फिल्मों में आने से पहले बेहद मोटी हुआ करती थी. जब वो अधिक वजन वाली थी तब भी उनकी सहेलियां उन्हें बहुत प्यार करती थी. सारा ने जो फोटो शेयर की हैं उसमे उन्होंने सफ़ेद शर्ट पहन रखा हैं और आँखों पर चश्मा भी हैं. इसमें वे अधिक वजह के कारण पहचान में भी नहीं आ रही हैं.

पापा सैफ की दूसरी शादी में

इन तस्वीरों में सारा ने एक तस्वीर और शेयर की हैं जो कि उनके पापा सैफ और सौतेली माँ करीना कपूर की दूसरी शादी की हैं. पापा की दूसरी शादी में सारा ने ग्रीन कलर का सूट पहना था. इस फोटो में सारा बहुत प्यारी और सुंदर लग रही हैं. इसमें वे अपनी बचपन की दोनों फ्रेंड्स (इशिका श्रॉफ – वेदिका पिंटू) के साथ पोज देकर खड़ी नज़र आ रही हैं.

आज भी हैं बेस्ट फ्रेंड्स

सारा अली खान, इशिका श्रॉफ और वेदिका पिंटू आज भी अच्छे दोस्त हैं. भगवान से हम यह दुआ करते हैं कि इनकी दोस्ती हमेशा सही सलामत रहे.

Back to top button