बॉलीवुड

टैटू की वजह से सुर्खियों मे आ चुकी हैं टीवी की ये संस्कारी बहुएं, बोल्ड अंदाज उड़ा देंगे आपके होश

टीवी की ये अभिनेत्रियां बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से बिल्कुल से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज बहुत पुराने समय से ही अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए फैंस के बीच सुर्खियों में रही हैं। वहीं टीवी की बहुएं पहले के समय में इन एक्ट्रेसेज जितनी बोल्ड नहीं मानी जाती थी। उनकी घर-घर में पहचान भी एक संस्कारी बहू के रुप में हुआ करती थी। हालांकि आज के समय में माहौल बदल गया है। टीवी पर बहू का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेसेज अब सोशल मीडिया पर भी जमकर अपनी बोल्डनेस दिखाती हैं। यहां तक की टैटू के मामले में भीं वो बॉलीवड एक्ट्रेसेज से पीछे नहीं हैं। तो आपको बताते हैं टीवी की उन एक्ट्रेसेज के बारे में जो अपने अभिनय के साथ साथ अपने टैटू को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

जेनिफर विंगेट

छोटे पर्दे की बड़ी स्टार जेनिफर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए तो फेमस रहती हीं है। उनकी पीठ पर छपा टैटू भी फैंस का ध्यान खींच लेता है। जेनिफर ने अपने कंधे पर हकुना मटाटा लिखवाया हुआ है। इसका मतलब होता है बेफिक्र रहना। जेनिफर ने पर्दे पर अक्सर सीधी-सादी लड़की का रोल निभाया, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपने च्वाइसेस में बदलाव कर लिया। बेपनाह शो में बोल्डनेस दिखाकर जेनिफर ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया। असल जिंदगी में भी जेनिफर काफी बोल्ड और बिंदास हैं।

रश्मि देसाई

उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। रश्मि के बाएं पैर पर बना कमल के फूल वाला टैटू भी उन्हें सुर्खियों में ला चुका है। ये फूल उनके पैरों पर बहुत ही खूबसूरत लगता है। रश्मि शो के जरिए तो फैंस के बीच फेमस रहती हीं है। कुछ समय पहले बिग बॉस का हिस्सा बनकर भी रश्मि बहुत सुर्खियों में आ गई थी।

अनीता हसनंदानी

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने दमदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं। अनीता ने अपनी कलाई पर R नाम का टैटू बनवा रखा है। अनीता का ये टैटू अक्सर तस्वीरों में सामने आ जाता है। बता दें कि R  अक्षर से उनके पति का नाम शुरु होता है। उनके पति का नाम रोहित रेड्डी है। अनीता कभी सौतन कभी सहेली,  ये हैं मोहब्बतें और नागिन जैसे शो में काम कर चुकी हैं।

देवोलीना भट्टाचार्या

छोटे पर्दे पर गोपी बहू नाम से घर घर फेमस हुई देवोलीना फैंस के बीच अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। देवोलीना ने भी अपनी कमर और गर्दन पर टैटू बनवाया है जिसे अक्सर ही वो फ्लॉंट करती नजर आ जाती हैं। देवोलीना के गर्दन पर बना टैटू इनफिनिटी का साइन है जिसमें फेथ और फैमिली लिखा है। इसका मतलब है विश्वास और परिवार।  बता दें कि देवोलीना हाल ही में बिग बॉस 13 का हिस्सा बनकर भी काफी सुर्खियों में आई थीं।

कविता कौशिक

एफआईआ शो में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी अपने शरीर पर दो टैटू बनवाए हुए हैं। कविता भगवान पर अट्टू श्रद्धा रखती हैं। ऐसे में उन्होंने पीठ पर भगवान शिव का टैटू करवाया है तो वहीं भगवान श्रीकृष्ण का टैटू अपनी कमर पर करा रखा है। उनके इस टैटू के कारण वो बहुत ज्यादा सुर्खियों में आ गई थीं। कविता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close