बॉलीवुड

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं ‘चंदू चायवाले’ की Wife, देखें फोटोज़

देश के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा और देश का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ के अति महत्वपूर्ण सदस्य चंदन प्रभाकर को लोग अक्सर चंदू चायवाला के नाम से जानते हैं, क्योंकि चंदू कपिल शर्मा शो में एक चायवाले की भूमिका में रहते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा शो में चंदू का कैरेक्टर कुछ ऐसा है कि लोग उनकी शक्ल देखते ही हंसने लगते हैं। दरअसल, चंदू काफी मजाकिया कैरेक्टर हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं। याद दिला दें कि पहली बार लोगों के सामने उनकी फोटो कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के शादी समारोह से आई थी।

गौरतलब हो कि चंदन अक्सर अपने फैमिली के साथ की फोटो इंस्टा पर शेयर करते हैं, लेकिन कपिल शर्मा के शादी समारोह में ली गई तस्वीर से उनके फैंस काफी आकर्षित हो गए थे। ऐसे में आज हम चंदू चायवाले के वाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जानेंगे और उनकी कुछ खूबसूरत फोटो भी आज हम आपको दिखाएंगे।

कईयों को ऐसा लगता होगा कि चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू चायवाले ने सिर्फ कपिल शर्मा शो में काम किया है। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं, तो ये आपकी गलतफहमी है। चंदू ने कपिल शर्मा शो से पहले कई शो में काम किया है। हालांकि ये बात सच है कि लोगों के बीच उनकी पहचान कपिल शर्मा शो से ही बनी है। चंदन कई टीवी शो में कॉमेडियन का काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

बेहद खूबसूरत हैं नंदिनी

चंदन प्रभाकर की शादी साल 2015 में नंदिनी खुराना से हुई थी। इनकी एक बेटी भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि चंदन की पत्नी किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं। नंदिनी की खूबसूरती ऐसी है कि उनके सामने कई मॉडल और एक्ट्रेस फेल हो जाएं। नंदिनी हॉट फिगर और अच्छे खासे कद की मालकिन हैं। वहीं चंदन ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ कई फोटो इंस्टा पर शेयर की हैं। अगर आपने इन फोटोज को देख लिया, तो आप भी नंदिनी पर फिदा हो जाएंगे। आपको बता दें कि नंदिनी फिलहाल मनोरंजन की दुनिया से काफी दूर हैं और अपना पूरा पति चंदन और बेटी को दे रही हैं। चंदन और नंदिनी की बेटी काफी क्यूट है।

नंदिनी को पसंद है घूमना फिरना

नंदिनी खुराना के मिजाज की बात करें तो उन्हें ज्यादा घूमना फिरना बिल्कुल पसंद नहीं है। यही वजह है कि वो जब कपिल शर्मा के शादी में दिखीं, तो वहां मौजूद सभी कैमरे उन्हीं की तरफ मुड़ गए और कपिल शर्मा के शादी के रिसेप्शन का सारा लाइम लाइट नंदिनी खुराना ने ले गईं। याद दिला दें कि कपिल शर्मा के शादी रेसेप्शन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, धर्मन्द्र, जीतेंद्र, रेखा, रविना टंडन, साइना नेहवाल, अमीषा पटेल, मनोज बाजपेई, कैलाश खेर जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार पहुँचे थे, लेकिन हैरानी की बात ये है कि, इन स्टार्स की मौजूदगी में भी सारी सुर्खियां चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदिनी खुराना ले गईं।

Back to top button