बॉलीवुड

छोटी सरदारनी फेम अभिनेत्री मानसी शर्मा ने बेटे को दिया जन्म, पति युवराज ने बताया ये रखा है नाम

युवराज हंस ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की सुंदर तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

देश में लॉकडाउन के चलते टीवी शो की शूटिंग भी बंद है और टीवी सेलेब्स घर से ही अपने फैंस के जरिए जुड़े हैं। हाल ही में फेमस टीवी शो छोटी सरदारनी में हरलीन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मानसी मिश्रा की तरफ से फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। बता दें कि मानसी और युवराज हंस अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे थे और ये खुशी उन्हें मिल गई है। हाल ही में मानसी मां बनीं और उन्होंने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। सिंगर हंस राज के बेटे युवराज हंस ने अपने पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है। पापा बनने की खुशी उनके लिए बहुत ज्यादा है और वो ये खुशी अपने फैंस से बांट रहे हैं।

मानसी और युवराज के घर आया नन्हा राजकुमार

युवराज ने पापा बनते ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- इट्स ए बेबी ब्वॉय यानि कि हमें लड़का हुआ है। साथ ही युवराज ने फैंस को ये भी बताया कि इस वक्त वो कहां मौजूद हैं। उन्होंने इंस्टा पर चंडीगढ़ की लोकेशन शेयर की है। अब फैंस ये खुशी पाकर फूले नहीं समा रहे हैं और लगातार न्यूली पैरेंट्स को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मानसी ने छोटी सरदारनी शो को अचानक ही छोड़ दिया था. इसके चलते फैंस को काफी नाराजगी हो गई थी। शो छोड़ने के कुछ समय बाद मानसी ने बताया था कि वो मां बनने वाली हैं इस वजह से उन्होंने शो छोड़ा था। इस पर फैंस ने काफी खुशी जाहिर की थी और उन्हें बधाईयां भी दी थीं।। अब मानसी के पति और हंसराज हंस के बेटे युवराज ने फैंस को बताया है कि उनके घर नन्हा युवराज आ गया है। वहीं हंसराज भी दादा बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

युवराज हंस ने अपने आधिकारिक इंस्टागाम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बेटा उनकी उंगली पकड़े हुए है। तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- फिक्र मत करो मम्मी और पापा, हमेशा आपका हाथ थामें रहेंगे और आपको गाइड करते रहेंगे। स्वागत है। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने बच्चे की बेबी हंस नाम दिया है।

 

View this post on Instagram

 

Dont Worry Mamma And Papa Will Always Hold Your Hand And Guide You Forever…..Welcome #babyhans ??

A post shared by Yuvraaj Hans (@yuvrajhansofficial) on


गौरतलब है कि युवराज और मानसी की मुलाकात बॉक्स ऑफिस क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी। इसी दौरान दोनों दोस्त बनें और धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ समय बाद ही फरवरी 2017 में सगाई कर ली थी। इसके बाद साल 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी की तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।

बता दें कि इस साल मार्च ही में मानसी और उनके पति युवराज हंस ने बेबी शावर का आयोजन किया था। इस सेलिब्रेशन में उनके करीबी भी मौजूद थे। तस्वीरों में युवराज और मानसी मैचिंग आउटफिट्स पहने नजर आए थें। इन तस्वीरों में मानसी का चेहरा बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। फैंस उन्हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे थे। बता दें कि पिछले साल 21 फरवरी को दोनों ने अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी मनाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थीं।

Back to top button