बॉलीवुड

इस धाकड़ खिलाड़ी पर आया तापसी पन्नू का दिल, जल्द बना सकती हैं शादी का मूड

तापसी पन्नू फिलहाल बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में नाम कमाने वाली तापसी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। जुड़वा 2, मिशन मंगल और पिंक जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय की झलकी सबको दिखा दी है। हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो को डेट कर रही हैं। तापसी अपने रिलेशनशिप को किसी से छिपा कर रखना नहीं चाहती हैं। एक्ट्रेस के इस रिश्ते के बारे में उनके परिवारवालों को भी पता है। आइये जानते हैं कि तापसी का इस रिश्ते को लेकर फ्यूचर प्लान क्या है और उनकी मां निर्मलजीत कौर का तापसी पन्नू की शादी को लेकर क्या योजना है।

गौरतलब हो कि तापसी पन्नू की मां निर्मलजीत कौर हमेशा से अपनी बेटी को सपोर्ट करती हैं। कई बार लोग तापसी की मां से उनकी शादी के बारे में सवाल करते हैं। तापसी का कहना है कि मैं अपनी शादी शोर शराबे के बीच नहीं करना चाहती हूं। उनका कहना है कि उनकी शादी बहुत शांति के साथ हो। मैं नहीं चाहती कि बहुत लंबा फंक्शन ना चले। तापसी का कहना है कि मेरी शादी में ज्यादा भीड़ भाड़ न होकर सिर्फ परिवार वाले शामिल हों।

तापसी पर नहीं है शादी का कोई दबाव

बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू की शादी के बारे में उनकी मां निर्मलजीत कौर का कहना है कि मैं तापसी को शादी के लिए कोई दबाव नहीं बनाउंगी। तापसी की मां ने कहा है कि मैंने कभी कभार शादी को लेकर उससे बात की है। उनका कहना है कि मेरी तरफ से शादी को लेकर किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है। शादी का निर्णय पूरी तरीके से तापसी पर निर्भर करता है, ये फैसला उसी का ही होगा कि वो कब शादी करना चाहती हैं।

निर्मलजीत कौर की बात पर तापसी का कहना है कि मुझे परिवार की तरफ से वाकई में मुझे शादी का कोई दबाव नहीं है। हालांकि, तापसी का कहना है कि मेरे परिवार वाले मुझे शादीशुदा देखना चाहते हैं, लेकिन कभी ऐसा नहीं कहा कि अभी शादी करना है नहीं तो ऐसा वैसा कुछ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार वालों ने आजतक मुझपर कभी शादी के लिए दबाव नहीं बनाया है।

तापसी की शादी को लेकर उत्सुक हैं सभी

तापसी पन्नू की शादी की बात करें तो, उनके परिवार वाले तो उत्सुक हैं ही, साथ ही उनके फैंस भी तापसी की शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं। तापसी की वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म थप्पड़ आई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्में हसीन दिलरूबा, लूप लपेटा और शाबाश मिट्ठू हैं। माना जा रहा है कि फिलहाल तापसी अपने कैरियर को लेकर काफी फोकस्ड हैं।

Back to top button