दिलचस्प

Pics: कोरोना काल में मदद को आगे आई सपना चौधरी, पुलिस संग मिलकर बेली पूड़ियां

कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन की सबसे अधिक मार गरीबों और मजदूरों पर पड़ी है। ऐसे संकट की स्थिति में न सिर्फ प्रशासन, बल्कि कई ऐसी संस्थाएं भी हैं, जो इन गरीबों और बेघर मजदूरों की मदद कर रहे हैं। इन्हीं संस्थाओं से प्रभावित होकर हरियाणा की लोकप्रिय डांसर और स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी ने भी मदद के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं।

सपना ने जमीन पर बैठकर बेलीं पूड़ियां

दरअसल, सोमवार को सपना चौधरी नजफगढ़ थाने में गईं और वहां उपस्थित सभी पुलिसकर्मियों द्वारा गरीबों और मजदूरों के लिए किए जा रहे मदद की प्रशंसा की। इतना ही नहीं, सपना चौधरी ने कोरोना लॉकडाउन में पुलिस की भूमिका की प्रशंसा करते हुए खुद भी सहायता की। उन्होंने गरीबों के लिए फूड पैकेट्स बनाए और जमीन पर बैठकर पूड़ियां भी बेलीं।

सपना ने पुलिस को किया सैल्यूट

दरअसल, सपना चौधरी लॉकडाउन में कोरोना वॉरियर्स के रूप में काम कर रहे नजफगढ़ पुलिस थाने के सभी पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने गई थीं। बता दें कि सपना चौधरी जिस समय थाने में पहुँची, उस समय वहां थाने के SHO सुनील कुमार गुप्ता भी मौजूद थे। सपना पुलिस वालों के काम से काफी प्रभावित थीं और उन्होंने वहां मौजूद सभी पुलिसवालों के सम्मान में सैल्यूट भी किया।

सिर्फ दिल्ली और हरियाणा के इलाकों में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में सपना चौधरी अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। अपने डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी का अंदाज सोमवार को पुलिसवालों के साथ बिल्कुल बदला हुआ दिखा। सोमवार को जब वो नजफगढ़ पुलिस थाने में पहुँची, तो उनके दिल में पुलिसकर्मियों के लिए कूट कूटकर सम्मान की भावना भरी हुई थी। आपको बता दें कि सपना ने इस दौरान सफेद रंग का मास्क पहना हुआ था और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन कर रही थीं।

इसके अलावा खाना बनाते वक्त भी सपना ने ग्लव्ज और मास्क पहने थे। इसके अलावा अन्य पुलिस कर्मी भी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे थे। दूसरी तरफ सपना चौधरी के इन शानदार प्रयासों से पुलिस वाले भी काफी खुश दिखाई दिए। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने जमीन पर बैठकर ही बाकी लोगों की तरह पूड़ी बेले और फूड पैकेट्स तैयार किए। इस तरह से सपना ने भी कोरोना की जंग में अपना अहम योगदान दिया।

फैंस को ऐसे जागरुक करती हैं सपना चौधरी

गौरतलब हो कि इससे पहले सपना सोशल मीडिया पर अपने फैंस को कोरोना के प्रति जागरूक कर चुकी हैं। उन्होंने एक मैसेज में कहा था कि जैसे मैं अपने पुराने वीडियोज देखकर आप सभी को याद कर रही हूं, खुश हो रही हूँ। आप सभी लोग भी अपने परिवार के साथ पुरानी तस्वीरें और वीडियो देखें। पिछले दिनों की यादें ताजा करें और परिवार वालों के साथ मुस्कुराएं। उन्होंने अपने मैसेज में कहा कि अपने घर के बड़े बुजुर्गों का खास ख्याल रखें। ये मुश्किल समय हैं, ऐसे में आप सभी लोग मिलकर इंसान होने का फर्ज निभाएं।

आपको बता दें कि, इस समय लॉकडाउन की वजह से लोग अपने अपने घरों में ही रह रहे हैं। ऐसे में पिछले 40-50 दिनों से सोशल मीडिया और यूट्यूब का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ गया है। इसके चलते सपना चौधरी के कुछ गाने भी आजकल खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सपना चौधरी ने पिछले दिनों अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया था और कहा था कि वे इन दिनों अपने फैंस को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं।

Back to top button