बॉलीवुड

अजीब हाल में दिखी कपूर खानदान कि ये दोनों बेटियां, लोग पहचान नहीं रहे, देखकर आप भी खा जाएंगा धोखा

कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में लॉकडाउन की अवधि को लेकर भी डाउट बना हुआ हैं. फिलहाल ये लॉकडाउन 17 मई तक का हैं. लॉकडाउन के चलते देश में लगभग सभी इंडस्ट्री बंद हैं. बॉलीवुड का भी कुछ ऐसा ही हाल हैं. अभी सभी फिल्मों की शूटिंग रद्द की जा चुकी हैं. लोग लॉकडाउन खुलने और स्थिति के सामान्य होने का इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच फ़िल्मी सितारें भी अपने घरों में कैद हैं. खाली समय में ये सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. इन दिनों कई सितारों की पुरानी तस्वीरें भी इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक फोटो कपूर खानदान की दो बहनों की हैं जिन्हें देख लोग बड़ा मजाक उड़ा रहे हैं.

कपूर खानदान की दो बहने करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपने अभिनय के साथ साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं. इन दोनों के फिगर की बात हो या फिर लुक्स की, हर मामले में कपूर सिस्टर्स बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं. हालाँकि हम यहाँ जिस वायरल फोटो की बात कर रहे हैं उसमे दोनों बेहद अलग लग रही हैं. इन दोनों बहनों का ये अलग अवतार देख लोग हैरान हैं. उन्हें अपनी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा हैं. कई तो इस फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने से भी बाज़ नहीं आ रहे हैं.

बेहद अलग दिख रही करीना करिश्मा

दरअसल ये पुरानी फोटो उस समय की हैं जब करिश्मा कपूर बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी थी जबकि उनकी छोटी बहन करीना कपूर फिल्मों में डेब्यू करने की तैयार कर रही थी. तब करीना का वजन थोड़ा अधिक था. उनके गाल भी काफी भरे हुए थे. इस तस्वीर में वे वर्तमान के मुकाबले काफी मोटी लग रही हैं. करीना के लुक की बात करे तो उन्होंने अपने हाथों में ढेर सारी चूड़ियाँ पहन रखी हैं. तस्वीर में उनके चेहरे के हाव भाव भी थोड़े अजीब हैं. वहीं करिश्मा भी इस फोटो में बड़ी अजीब लग रही हैं.

करिश्मा और करीना को इस हाल में देख लोग भी उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं. किसी ने कहा कि ‘अरे ये लोग तो पहले से ही अमीर थे फिर इस हाल में क्यों हैं?’ वहीं एक कमेंट आया कि ‘यार यकीन नहीं हो रहा कि ये बेबो हैं.’ वहीं एक यूजर कमेंट कर करीना को कहता हैं ‘आंटी लग रही हैं.’

अब हैं बिल्कुल फिट

 

View this post on Instagram

 

?☕️ Good morning “During lockdown we are locked but not down , stay inspired #tuesdaythoughts

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


ये कोई पहली बार नहीं हैं जब कोई बॉलीवुड अभिनेत्री बॉलीवुड डेब्यू के पहले अनफिट नजर आई हो. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्म डेब्यू के पहले मोटी थी लेकिन बाद में उन्होंने अपना वजन कम कर लिया. करीना कपूर के अलावा सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, सोनम कपूर भी इस लिस्ट में आती हैं. ये सभी भी अपनी पुरानी तस्वीरों में मोटी दिखाई देती हैं. हालाँकि फिल्मों में आने के लिए इन सभी ने व्यायाम और डाईट का सहारा लिया और खुद को एकदम फिट बना लिया.

Back to top button