बॉलीवुड

विडियो कॉल पर हुई एकता की गोद भराई की रस्में, पति सुमित व्यास ने ऐसे बनाया खास, देखें तस्वीरें

एकता कौल (Ekta Kaul) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. एकता ने सुमित व्यास (Sumit Vyas) से शादी रचाई है, जो कि एक मशहूर एक्टर हैं और अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. वेब सीरीज पर्मनेंट रूममेट्स में सुमित व्यास का किरदार लोगों को आज भी याद है. साल 2018 में एकता और सुमित ने शादी की थी. बता दें, एकता सुमित की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले उनकी शादी शिवानी टंकसले से हुई थीं, जिनसे उन्होंने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

आज एकता और सुमित एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. जल्द ही इन दोनों के घर नन्हे मेहमान की किलकारियां भी गूंजने वाली हैं. जी हां, एकता प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह गर्भवती हैं.

एकता ने बताया था कि जल्द ही उनके जीवन में एक नए सदस्य की एंट्री हो जायेगी और इस खबर के बाद सुमित की खुशियों का ठिकाना ही नहीं है. बता दें, सुमित और एकता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें साझा करते हैं.

हाल ही में वर्चुअल तरीके से एकता की गोद भराई की रस्में हुईं. इस बात को खुद एकता ने अपने फैंस के साथ शेयर किया. एकता ने अपनी और सुमित की खूबसूरत फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने रेड ड्रेस पहनी है. वहीं, सुमित ब्लैक प्रिंटेड टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन दिया- Just like that!. गोद भराई की रस्म को हर मां के लिए बेहद ख़ास माना जाता है. इस रस्म में लोग होने वाले बच्चे को आशीर्वाद देते हैं. साथ ही कपल को तोहफे भी दिए जाते हैं.

हलांकि, एकता की गोद भराई में मेहमान तो नहीं आये थे, लेकिन सुमित ने इस रस्म को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लॉकडाउन की वजह उन्हें ये रस्म अपने घर में ही निभानी पड़ी. इस रस्म के दौरान एकता-सुमित के दोस्त और परिवारवाले वर्चुअल चैट के जरिये उनसे जुड़े रहे. सभी ने होने वाले बेबी को ढेरों दुआएं दी.

इसके अलावा एकता ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों जिंदगी के इस नए फेज को एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो में सुमित एकता के बेबी बंप पर कान लगाकर कुछ सुनने की कोशिश कर रहे हैं. बेबी बंप को भी फलॉन्ट करते हुए एकता ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रेगनेंसी से जुड़े अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए एकता ने बताया कि तीन बार प्रेगनेंसी टेस्ट करने के बाद ही उन्होंने ये खुशखबरी सुमित को दी. वहीं, सुमित को इस बात का अफसोस है कि लॉकडाउन के चलते वे एकता की सभी डिमांड्स को पूरी नहीं कर पा रहे.

एक इंटरव्यू में जब उनसे एकता के मूड स्विंग्स और मिड नाईट क्रेविंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “एकता के साथ ऐसा कोई इश्यू नहीं है, इनफैक्ट इन हालातों में मूड स्विंगस या फिर मिड नाइट क्रेविंग का सवाल ही नहीं उठता है”. फिलहाल दोनों इस फेज को पूरी तरह एन्जॉय कर रहे हैं.

पढ़ें मंदिर-मस्जिद-गिरजाघर पर अब भी लटका है ताला, स्कूल-कॉलेज रह गए बंद लेकिन खुल गई मधुशाला

Back to top button