बॉलीवुड

पुलिस ने किया पूनम पांडे को गिरफ्तार, लॉकडाउन के दौरान बॉयफ्रेंड के साथ कर रही थी ये गलत काम

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूनम पांडे की गिरफ्तारी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में हुई है। खबरों के अनुसार लॉकडाउन के समय पूनम पांडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर में रहने की जगह बाहर घूमने के लिए निकली थी और ऐसा करने के चलते इनकी गिरफ्तारी की गई है। पुलिस के अनुसार पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड के अलावा उनके ड्राइव को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ में ही इनकी बीएमडब्ल्यू कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। जिसमें ये घूम रही थी।

किया गया केस दर्ज

लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने के चलते पूनम पांडे पर पुलिस ने नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार पूनम को मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में रखा गया और इनकी गिरफ्तारी रात 8 बजे की गई है। पूनम शोभनाथ पांडे के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और इनकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। इनके साथ इनके बॉयफ्रेंड और ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है।

कौन है पूनम पांडे

पूनम पांडे को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है और ये अक्सर अपनी बोल्ड वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पूनम पांडे अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके फैंस की संख्या लाखों में है। पूनम पांडे कई बार न्यूड फोटोज के लिए भी चर्चा में आ चुकी हैं। इन्होंने साल 2011 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान ये ऐलान भी किया था कि अगर भारत ये कप जीत जाता है तो ये न्यूड हो जाएंगी।

किया है फिल्मों में काम

पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल से की थी। 29 साल की पूनम पांडे ने कई सारी बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया हुआ है। इसके अलावा ये  फियर फैक्टर: खतरों के खिलाडी नाम के शो में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि ये फिल्मी जगत में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रही और इन्हें फिल्मों में ज्यादा कामयाबी नहीं मिल सकी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और लॉकडाउन के दौरान किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं हैं। जो लोग बिना किसी जरूरी काम के घर से बाहर निकल रहे हैं। उनके खिलाफ पुलिस द्वारा केस दर्ज किया जा रहा है।

कोरोना वायरस से मुंबई शहर सबसे बुरी तरह से ग्रस्त है और इस शहर से रोजाना कई सारे कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं। मुंबई में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस चिंता का विषय बना हुआ है। सरकार की और से लॉकडाउन लगाए जाने के बाद भी इस शहर से कोरोना वायरस के मामले कम होने की जगह बढ़ते जा रहे हैं। इस समय देश में कोरोना वायरस के मामले 67 हजार से भी अधिक पहुंच गए हैं। जिसमें से 22 हजार केस तो महाराष्ट्र राज्य से ही हैं और इनमें से 13 हजार से अधिक केस मुंबई के हैं। इतने खराब हालात होने के बाद भी पूनम पांडे ने नियमों को तोड़ा है।

Back to top button